Saturday, December 3, 2022
HomeBollywoodमहाठग सुकेश चंद्रशेखर से शादी करना चाहती थीं जैकलीन फर्नांडिस! रिपोर्ट में...

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से शादी करना चाहती थीं जैकलीन फर्नांडिस! रिपोर्ट में हुआ खुलासा— News Online (www.googlecrack.com)

Money Laundering Case: बॉलीवुड स्टार जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम महाठग सुकेश चंद्रशेखर केस को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. बीते बुधवार को 200 करोड़ के रंगदारी केस को लेकर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने जैकलीन फर्नांडिस से 8 घंटे तक पूछताछ की थी. इस बीच अब खबर आ रही है कि जैकलीन कॉनमैन सुकेश चंद्रशेकर (Sukesh Chandrasekhar) के साथ शादी के सपने सजा रहीं थीं.

सुकेश के साथ शादी करना चाहती थीं जैकलीन

सुकेश चंद्रशेखर केस को लेकर जैकलीन फर्नांडिस का नाम प्रवर्तन निदेशालय (ED) के आरोप पत्र में एक आरोपी के तौर पर नामित किया गया है. उसमें यह दावा किया गया है कि जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश के जरिए अवैध तरीके से अर्जित की गई धनराशि से गिफ्ट्स और मौद्रिक लाभ प्राप्त हुआ था. समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस सुकेश चंद्रशेखर से इतनी प्रभावित थीं कि वह उन्हें अपने सपनों का राजकुमार मानने लगीं थी और उनसे शादी रचाना चाहती थीं.

इतना ही नहीं एएनआई से बातचीत करते हुए दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के विशेष पुलिस आयुक्त रवींद्र यादव ने बताया, “सुकेश ने एक्ट्रेस को काफी प्रभावित किया था, क्योंकि उसके पास अवैध रुप से अर्जित काफी संपत्ति थी. ईओडब्ल्यू ने अपनी जांच पड़ताल के दौरान जैकलीन फर्नांडिस के मैनेजर प्रशांत से करीब 8 लाख रुपये की कीमत वाली सुपर बाइक डुकाती बरामद की, जो कि सुकेश की ओर से गिफ्ट की गई थी.

सुकेश के बारे में जानकर भी जैकलीन ने नहीं तोड़े संबंध

ईओडब्ल्यू अधिकारी रवींद्र यादव ने अपनी बात को जारी रखते हुए ये बताया है कि- ‘200 करोड़ की रंगदारी केस के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के आपराधिक इतिहास को जानने के बाद भी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस   (Jacqueline Fernandez) ने उनसे संबंध नहीं तोडे़, जिसकी वजह से जैकलीन फर्नांडिस की मुसीबतें और भी बढ़ सकती हैं. जबकि दूसरी और अभिनेत्री नोरा फतेही को सुकेश को लेकर कुछ गड़बड़ी की भनक लगी तो उन्होंने खुद को अलग कर लिया था.’

‘तुम्हारी दो मां है..’ कहकर जब Ali Asgar की बेटी को स्कूल में चिढ़ाते थे बच्‍चे, वीडियो देख रो पड़ेंगे आप

Vivek Agnihotri: बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को विवेक अग्निहोत्री ने बताया सही, कहा- ‘इसका परिणाम होगा सकारात्मक’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments