Sunday, November 27, 2022
HomeBollywoodमां के पंडाल में पहुंचीं अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा,...

मां के पंडाल में पहुंचीं अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा, बंगाली कल्चर देख हैरान हुए फैंस— News Online (www.googlecrack.com)

Navya Naveli Nanda At Durga Puja Pandal : इन दिनों पूरा देश नवरात्रि की रंग में रंगा हुआ था. चारों ओर लोग मां की भक्ति में लीन नजर आए. इससे बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा. आज दशहरे में मौके पर अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी दुर्गा पूजा पंडाल पहुंची. वहां नव्या ने ढाक बजाया. मां के भक्तों को खाना परोसा और डांस भी किया. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नव्या ने अपने इंस्टागाम पर अपने इस सेलिब्रेशन की झलकियां शेयर कीं. नव्या की पोस्ट पर उनकी मां और मामा अभिषेक बच्चन ने कमेंट किया. 

विजय दशमी के मौके पर नव्या नवेली नंदा मां दुर्गा के पंडाल में सफेद रंग का कुर्ता पहन कर पहुंची. जिसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर नव्या ने सबको विजय दशमी की शुभकामनाएं दी. वीडियो में देखाा जा सकता है कि पहले नव्या ने लोगों के साथ डांडिया खेला. फिर लोगों को खाना परोसा और फिर नव्या ने चाट कॉर्नर का भी विजुअल लिया. 

नव्या की इस पोस्ट पर मामा अभिषेक ने नव्या की वीडियो एडिटिंग स्किल का मजाक बनाते हुए कमेंट किया मेस (Mess). इस पर नव्या ने मामा को चुनौती दी और उनको कमेंट में ही रिप्लाई किया कि आप एडिट कर मुझे  रील बनाकर भेज दें. हालांकि नव्या की मां श्वेता ने बेटी की लिखावट और कुकिंग स्किल की तारीफ की. 


नव्या की बंगाली कल्चर देख हैरान हुए फैंस 
इसके अलावा मां बेटी ने बंगाली गाने की भी बात की जो नव्या ने अपने वीडियों के बैकग्राउंड में एड किया था. तो वहीं नव्या के फैंस ने भी उन्हें विजय दशमी की शुभकामनाएं दीं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आपका बंगाली कल्चर देख मैं हैरान हूं. इसके मेरे दिल को छू लिया. 

एक्टिंग से दूर हैं नव्या 
बता दें कि नव्या श्वेता बच्चन व और निखिल नंदा की बेटी हैं और अमिताभ बच्चन की पो​ती हैं. नव्या एक्टिंग से काफी दूर हैं और एक बिजनेस वुमेन हैं. उन्होंने हालही में एक पोडकास्ट लांच किया है जिसमें वह अपनी मां श्वेता और नानी जया बच्चन के साथ बहुत सारे टॉपिक्स पर ढेर सारी बातें करती हैं. 

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16 से बाहर होना चाहता है ये पॉपुलर कंटेस्टेंट, बताई बड़ी वजह

Adipurush Controversy: ‘आदिपुरुष’ का टीजर देख मुकेश खन्ना का फूटा गुस्सा, बोले- आप कौन होते हैं रामायण के किरदार चेंज करने वाले?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments