Monday, December 5, 2022
HomeBollywoodमीटू आरोपी साजिद खान पर फिर फूटा उर्फी का गुस्सा, कहा- ‘कभी...

मीटू आरोपी साजिद खान पर फिर फूटा उर्फी का गुस्सा, कहा- ‘कभी नहीं मांगी माफी सिर्फ…’— News Online (www.googlecrack.com)

Urfi Javed On Bigg Boss Contestant Sajid Khan: टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अतरंगी फैशन सेंस के साथ-साथ बेबाक बयानी के लिए भी जानी जाती है. वो जब कभी भी किसी को लेकर अपनी बात कहती तो खुलकर बोलती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए मीटू (Me Too) के आरोपी साजिद खान (Sajid Khan) के ‘बिग बॉस 16’ में शामिल होने पर नाराजगी जाहिर की थी. वहीं अब एक बार फिर साजिद पर उनका गुस्सा फूटा है.

उर्फी जावेद ने शेयर की वीडियो

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके ज़रिए एक बार फिर उन्होंने साजिद खान पर हमला बोला है. उर्फी जावेद इस वीडियो में कहती हैं, “मैं आप सभी को याद दिलाना चाहूंगी कि साजिद खान ने कभी भी उन लड़कियों से माफी नहीं मांगी जो उसका शिकार हुईं. ना हीं उसने कभी देश से माफी मांगी, बल्कि वो हमेशा ही खुद को बचाता रहा. उसने जो कुछ भी किया उसके लिए सॉरी बोलने के बजाय वो खुद का बचाव करता रहा.”

बचाव करने से माफी मांगना बेहतर

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, “कभी माफी नहीं मांगी, जो किया सिर्फ उसका बचाव करते रहे. माफी मांगने से उसने जो कुछ भी किया वो बदल तो नहीं सकता है, लेकिन खुद का बचाव करने से बेहतर माफी मांगना है.”

बहरहाल, 1 अक्टूबर से ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss) का आगाज़ हुआ है. वहीं जैसे ही शो में साजिद खान (Sajid Khan) की एंट्री हुई, उसके बाद विवादों का सिलसिला शुरू हो गया. गौरतलब है कि साल 2018 में जब देश में मीटू मूवमेंट (Me Too Movement) चला था तो उस दौरान कई महिलाओं ने साजिद पर गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं अब उनके ‘बिग बॉस’ के घर में आने पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) के अलावा अभिनेत्री मंदाना करीमी, शर्लिन चोपड़ा और सिंगर सोना महापात्रा ने सवाल खड़े किए.

ये भी पढ़ें-

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments