Saturday, February 4, 2023
HomeBollywoodमैंने पायल है छनकाई से पहले भी फाल्गुनी के गाने का रिमिक्स...

मैंने पायल है छनकाई से पहले भी फाल्गुनी के गाने का रिमिक्स कर चुकी हैं नेहा— News Online (www.googlecrack.com)

Neha Kakkar Remix : बॉलीवुड की मशहूर प्ले बैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों चर्चा में हैं. उनके चर्चा में होने की वजह है उनका हालिया रिलीज रिमिक्स गाना ‘मैंने पायल है छनकाई’. दरअसल ये गाना ओरिजिनली 90 के दशक की फेमस सिंगर फाल्गुनी पाठक ने गाया है लेकिन नेहा ने उसका रिमिक्स बनाकर नए तरीके से अपने लिसनर्स के सामने पेश किया. हालांकि लोगों को नेहा का गाना कुछ खास रास नहीं आया.

लोगों का कहना है कि ये गाना 90 के दशक की खूबसूरत याद था, जिसे नेहा ने पूरी तरह बदल डाला है. इस कारण से नेहा को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा. बता दें ये कोई पहला बार नहीं था जब नेहा ने किसी पुराने गाने को रिमिक्स किया हो. नेहा पहले भी कई गानों के रिमिक्स बना चुके हैं. 

याद पिया की आने लगी

ये वो गाना है जिसका रिमिक्स नेहा ने सबसे पहले गाया था. ये भी फाल्गुनी पाठक का ही गाया हुआ गाना था. जिसे उस वक्त काफी पसंद किया गया था. ये गाना डांडिया नाइट्स में काफी फेमस हुआ करता था. हालांकि दोनों के रिलिक्स काफी अलग हैं. बस इनकी मेलॉडी सेम है. 

चलती है क्या 9 से 12

वरुध धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘जुड़वा’ का गाना चलती है क्या 9 से 12 भी रिमिक्स है जिसे नेहा ने गाया है. गाना लोगों को काफी पसंद आया. गाने को देव नेगी ने लिखा है. जो ओरिजनल गाने के बोल से मिलता है. 

आशिक बनाया आपने

आशिक बनाया गाना का नाम आते ही हिमेश रेशमिया की आवाज खुद ब खुद जेहन में याद आ जाती है. लेकिन नेहा की आवाज में ये गाना भी काफी पसंद किया गया. हालांकि नेहा का आशिक बनाया वर्जन उतना पॉपुलर नहीं हो पाया जितना इसका ओरिजनल था लेकिन इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है कि रिमिक्स अच्छा नहीं है. 

दिलबर
इस गाने का ओरिजनल जितना पसंद किया गया था उतना ही नेहा का रिमिक्स भी पसंद किया गया. नेहा की आवाज में गाना की एक अलग ही वाइब आती है. नेहा ने ओरिजनल गाने की खूबसूरती को रिमिक्स के साथ भी बरकरार रखा है. 

लिफ्ट तेरी बंद है

जहां इस गाने का इंस्टुमेंटल हिस्सा ओरिजिनल के मुकाबले काफी अच्छा है तो वहीं इसके वोकल्स पर कमेंट करना थोड़ा मुश्किल है. जहां एक तरफ अनु मलिक ने खुद कई जगहों पर अपनी आवाज़ में गाया है तो वहीं नेहा कक्कड़ का पोर्शन कानों को थोड़ा सुकून देता है. 

छम्मा छम्मा

इस गाने के रिमिक्स के साथ जस्टिस किया गया है ऐसा कहना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि इसका रिमिक्स वर्जन और बेहतर हो सकता था. अल्का याग्निक वाला वर्जन रिमिक्स से कहीं ज्यादा बेहतर है

आंख मारे

इस गाने में सारा अली खान और रणवीर सिंह का एनर्जेटिक डांस जितना बेहतरीन था उतना ही बेहतरीन मीका और नेहा की आवाज का कॉम्बीनेशन था. जिसने इस गाने को इतना एनर्जेटिक बनाया कि हर किसी का फेवरिट बन गया. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments