Friday, December 9, 2022
HomeBollywoodमॉडर्न वुमन को लेकर आलिया भट्ट ने की बात, कहा- 'स्टाइल, शांति...

मॉडर्न वुमन को लेकर आलिया भट्ट ने की बात, कहा- ‘स्टाइल, शांति यूं कहो आप में होना चाहिए सब कुछ.— News Online (www.googlecrack.com)

Alia Bhatt On Being Modern Woman: आलिया भट्ट 2022 में टाइम 100 इम्पैक्ट पुरस्कार प्राप्त करने वालों में से एक हैं. एक साल में जब उन्होंने कई जीत हासिल की हैं – पेशेवर और व्यक्तिगत मोर्चे पर – यह उनके लिए एक और उपलब्धि है. आलिया को हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में उनके पति रणबीर कपूर के साथ देखा गया था और यह इस साल उनकी कई हिट फिल्मों में से एक है.

आलिया के लिए 2022 है बेहद खास

इसे लेकर उन्होंने कहा, “इस साल मेरी कुछ सबसे बड़ी रिलीज़ हुई हैं. और मैंने खुद को प्रत्येक रिलीज के साथ बहुत अलग तरीके से व्यवहार करते हुए पाया है, ऐसा कुछ जिससे मैं बहुत हैरान थी. जिस तरह से अधिक शांत, जिस तरह से अधिक एकत्रित.” आलिया भट्ट ने अपने साल की शुरुआत संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से की थी जो काफी हिट रही थी.

उसके बाद उन्हें एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ में एक कैमियो में देखा गया, जिसमें ऑस्कर 2023 के नॉमिनेशन में भेजे जाने पर चर्चा हई.आलिया ने इसके बाद अपने पहले होम प्रोडक्शन ‘डार्लिंग्स’ में नजर आईं, जहां उनके प्रदर्शन को व्यापक रूप से सराहा गया. उन्होंने लंबे समय से बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ भी शादी के बंधन में बंधी और हाल ही में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की.


‘मॉडर्न वुमन’ में सब होना चाहिए

टाइम्स ने आलिया को ‘कमियों’ के साथ ‘मॉडर्न वुमन’ कहा और उन्होंने इस पर रिएक्ट भी किया. आलिया ने कहा, “हमारे पास एक निश्चित सामाजिक मानदंड है जिसमें हमें एक साथ रखा जाना है, हमें सही होना है, हमें करना है चुप रहो, हमें सरल होना है, हमें सॉफ्ट स्पोकन होना है, हमें अच्छे कपड़े पहनने हैं. हम में बहुत सी चीजें होनी चाहिए. कुल मिलाकर सबकुछ होना चाहिए.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अब अपने हॉलीवुड डेब्यू हार्ट ऑफ स्टोन का इंतजार कर रही हैं, जहां वह गैल गैडोट के साथ नजर आएंगी. भारत में, वह अगली बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगी जहां वह रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी.

यह भी पढ़ें

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने अमिताभ बच्चन को किया धन्यवाद, लिखा- ‘अंकल! आपके सपोर्ट ने हमें ताकत दी’

Ranveer Singh Review Brahmastra: रणवीर सिंह ने देखी आलिया-रणबीर की ब्रह्मास्त्र, कहा- ‘हिंदी सिनेमा में ऐसा कभी…’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments