Friday, February 3, 2023
HomeBollywoodमोहाली: वीडियो लीक मामले में पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शिमला में...

मोहाली: वीडियो लीक मामले में पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शिमला में 2 आरोपी गिरफ्तार, अब तक 3 अरेस्ट— News Online (www.googlecrack.com)

पंजाब के मोहाली स्थित एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो लीक होने के मामले में नया मोड़ आ गया है. पंजाब पुलिस की एक टीम मामले के एक आरोपी को गिरफ्तार करने देर रात हिमाचल प्रदेश के शिमला पहुंची थी. यहां उसने पहले रोहड़ू से एक आरोपी को गिरफ्तार किया, फिर एक 31 साल के अन्य व्यक्ति को ढली से गिरफ्तार किया गया. मामले में मुख्य आरोपी लड़की और उसके बॉयफ्रेंड समेत अब तक कुल 3 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक छात्रा पर साथी छात्राओं ने आरोप लगाया था कि वो उनके नहाने की चोरी-छिपे वीडियो बनाकर वायरल कर रही थी. मामले का विरोध बढ़ता देख सरकार और प्रशासन हरकत में आए और यूनिवर्सिटी प्रशासन भी सतर्क हो गया. इसके बाद पंजाब पुलिस ने पहले आरोपी लड़की को गिरफ्तार किया जिससे पूछताछ में पता चला कि वीडियो वो अपने बॉयफ्रेंड को भेजती थी, जो शिमला में रहता है. हालांकि लड़की ने दावा किया कि उसने किसी और के नहीं, केवल अपने वीडियो ही शेयर किए हैं. मामले में आगे की जांच जारी है.

पंजाब पुलिस की एक टीम लड़की के बॉयफ्रेंड को अरेस्ट करने शिमला पहुंची. स्थानीय पुलिस ने पहले रोहड़ू से एक आरोपी को गिरफ्तार किया जिसकी उम्र 23 साल है. वह यहां एक बेकरी में काम करता है. बताया जा रहा है कि युवती की इसी के साथ लगातार व्हाट्सएप चैट होती थी. रोहड़ू पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद थाने में रखा और पंजाब पुलिस की टीम आने के बाद से उनके सुपुर्द कर दिया.

मामले में शिमला से एक और गिरफ्तारी देर रात 8 बजकर 55 मिनट पर हुई. पुलिस ने ढली थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया. वह यहां हिंदुस्तान ट्रैवल एजेंसी संजौली में काम करता है.

 

(ये खबर अपडेट हो रही है)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments