Monday, December 5, 2022
HomeBollywood'ये आज के समय का रावण है'- अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' के बचाव...

‘ये आज के समय का रावण है’- अपनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बचाव में उतरे डायरेक्टर ओम राउत— News Online (www.googlecrack.com)

Om Raut On Adipurush Troll: साउथ की ऐतिहासिक और सबसे बड़ी पैन इंडिया फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर विवाद चल रहा है. यह फिल्म हिंदू पौराणिक तथ्यों पर आधारित है और भगवान राम के जीवन को दर्शाती है. फिल्म में साउथ स्टार प्रभास, कृति सनोन और सैफ अली खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं.  फिल्म का टीजर जारी होने के बाद से लगातार इसे ट्रोल किया जा रहा है. फिल्म को पहले इसके खराब वीएफएक्स के लिए ट्रोल किया गया था. साथ ही कुछ लोग फिल्म में रावण के अवतार और भगवान हनुमान की छवि को लेकर भी नाराजगी जाहिर कर रहे थे. इस बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी भगवान हनुमान को ‘चमड़े की पोशाक’ में चित्रित किए जाने पर आपत्ति जताई थी.

हमारे लिए सिर्फ फिल्म नहीं एक मिशन है

अब, आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत फिल्म के समर्थन में उतर आए हैं. उन्होंने अपनी इस फिल्म के सपोर्ट में लोगों से फिल्म के रिलीज होने तक शांति बरतने की अपील की है. साथ ही सैफ के रावण के चित्रण पर फिल्म के भारी ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “आज के समय में हमारा रावण राक्षसी है, वह क्रूर है. जिसने हमारी देवी सीता का अपहरण किया था, वह क्रूर था. हमने दिखाया है कि आज के समय का रावण कैसा दिखता है. यह हमारे लिए कोई फिल्म या प्रोजेक्ट नहीं है, ये हमारे लिए एक मिशन जैसा है.”

मैं किसी को निराश नहीं करूंगा

फिल्म को पूरी प्रोडक्शन टीम के लिए “एक मिशन” बताते हुए राउत ने आगे कहा, “हमारी फिल्म हमारी भक्ति का प्रतीक है और इसके लिए हमें सभी के आशीर्वाद की जरूरत है. जो भी फिल्म के बारे में बात कर रहा है वह हमारे बुजुर्ग हैं. मैं सभी की बात सुन रहा हूं. उन्हें और सब कुछ ध्यान में रखते हुए, जब आप जनवरी 2023 में फिल्म देखेंगे, तो मैं किसी को निराश नहीं करूंगा.”

बता दें कि आदिपुरुष में बाहुबली फेम प्रभास भगवान राम और कृति सीता की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी.

यह भी पढ़ें-

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments