Friday, December 9, 2022
HomeBollywoodरणवीर सिंह के साथ तस्‍वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए...

रणवीर सिंह के साथ तस्‍वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए आर माधवन— News Online (www.googlecrack.com)

R Madhavan Ranveer Singh Photo Controversy: सोशल मीडिया से जुड़े रहने के अपने फायदे और नुकसान दोनों हैं. फिल्‍मी सितारों के लिए फैंस से लगतार कनेक्‍टेड रहने का यह सबसे अच्‍छा माध्‍यम बन गया है. वहीं लोगों का रिएक्‍शन भी उन तक तुरंत पहुंच जाता है. अब वो पॉजिटिव भी हो सकता है और निगेटिव भी. हाल ही में अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ‘एनबीए अबु धाबी गेम्‍स 2022’ में शामिल हुए. दोनों एक दूसरे से मिलकर बेहद खुश हुए. साथ में एक सेल्‍फी भी ली और फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. अब इस पर लोगों के रिएक्‍शंस आ रहे हैं. कुछ लोग नाराज भी नजर आ रहे हैं.

रणवीर को कहा- लव यू ब्रो

माधवन ने अपने ट्विटर अकाउंट से रणवीर के साथ तस्‍वीर साझा की. इसमें दोनों को देखकर साफ लग रहा है कि उनकी मुलाकात कितनी शानदार रही. खास तौर से रणवीर का उत्‍साह और आर माधवन की खुशी देखने लायक है.

माधवन ने रणवीर के साथ तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘’लव यू माई ब्रो…’’ पोस्‍ट के साथ उन्‍होंने रेड हार्ट और हग की इमोजी भी साझा की. साथ ही रणवीर और एनबीए को पोस्‍ट में टैग भी किया. अब इस पर रिएक्‍ट करते हुए रणवीर ने जहां बहुत सारी स्‍माइल और हार्ट की इमोजी ड्रॉप की, वहीं तस्‍वीर देखकर नाराज हुए एक फैन ने माधवन को अनफॉलो करने की धमकी दे डाली.

माधवन को मिली ये धमकी 

माधवन की पोस्‍ट पर एक शख्‍स ने ट्वीट किया, ‘’अब मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं.’’ इस पर माधवन ने तुरंत जवाब देते हुए लिखा, ‘’कोई जरूरत नहीं है भाई, मैं कर दूंगा.’’

वैसे माधवन और रणवीर को साथ देखकर सोशल मीडिया पर कई फैंस ने उन्‍हें खूब सारा प्‍यार भी भेजा. एनबीए ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘’स्‍टार पावर एट द #NBAinAbuDhabi.’’ वहीं एक फैन ने ट्वीट किया, ‘’टू बेस्‍ट इन ए फ्रेम.’’ एक अन्‍य ने लिखा, ‘’दिस कॉम्‍बो इज मैजिक, प्‍लीज साथ में एक फिल्‍म करो.’’ कुछ ने माधवन की पोस्‍ट पर रिएक्‍ट करते हुए रणवीर के एटीट्यूड और एनर्जी की तारीफ की.

वर्कफ्रंट: 

माधवन (R Madhavan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में अपारशक्ति खुराना के साथ ‘धोखा’ में नजर आए थे. भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस यह फिल्‍म 23 सितंबर को रिलीज हुई थी. वहीं रणवीर (Ranveer Singh) की बात करें तो वह करण की अगली डायरेक्‍शनल फिल्‍म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे. यह फिल्‍म अगले साल 10 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्‍तक दे रही है.

यह भी पढ़ें:- 

Goodbye Box Office Prediction: रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड में की एंट्री, जानिए पहले दिन कितना बिजनेस कर सकती है नेशनल क्रश की फिल्म

Sanaya Irani के इस बात पर दिल हार बैठे थे Mohit Sehgal, बड़ी फिल्मी है इस कपल की लव स्टोरी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments