Tuesday, November 29, 2022
HomeBollywoodरश्मिका मंदाना ने 'पुष्पा 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, फिल्म को...

रश्मिका मंदाना ने ‘पुष्पा 2’ को लेकर किया बड़ा खुलासा, फिल्म को लेकर दी यह जानकारी— News Online (www.googlecrack.com)

Rashmika Mandana On Pushpa 2 Update: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) के सीक्वल का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म ‘पुष्पा 2’ की अनाउंसमेंट के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बज़ बना हुआ है. फैंस फिल्म से जुड़े हर अप्डेट्स पर अपनी पैनी नजर बनाकर रखे हैं. ऐसे में खुद फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने एक अहम जानकारी दी है.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) इन दिनों अपनी फिल्म ‘गुडबाय’ को लेकर काफी सुर्खियों में चल रही हैं. फिल्म को लेकर वह आए दिन जगह-जगह प्रमोशनल इवेंट में शामिल हो रही हैं. ऐसे में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान रश्मिका ने ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) को लेकर भी बात की. उन्होंने बताया कि फिल्म की टीम पुष्पा: द राइज के सीक्वल यानी पुष्पा: द रूल (Pushpa: The Rule) पर जल्द ही काम शुरू करने वाली है. 

‘बड़े लेवल पर बनेगी पुष्पा 2’
दर्शकों के बीच फिल्म ‘पुष्पा’ को लेकर दीवानगी इस कदर थी कि सोशल मीडिया पर इसके गाने, सीन और डायलॉग ट्रेंड करने लगे थे. अब रश्मिका मंदाना ने खुलासा किया है कि फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग फिल्म गुडबाय की रिलीज के तुरंत बाद शुरू कर दी जाएगी. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का सीक्वल पहले भाग से भी बेहतर और बड़े लेवल पर बनने वाला है. जाहिर है यह अप्डेट फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. बता दें कि रश्मिका का पुष्पा में काम दर्शकों को काफी पसंद आया था.

बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं रश्मिका
जैसा कि सभी जानते हैं, पुष्पा के जरिए रश्मिका मंदाना की पॉप्युलैरिटी में गजब का इजाफा हुआ है. अब वह केवल साउथ इंडस्ट्री की नहीं बल्कि देशभर के फैंस की चहेती हो गई हैं. फिल्म गुडबाय से उन्होंने बॉलीवुड में भी कदम रख दिया है. यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म में वह अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई हैं. आने वाले दिनों में एक्ट्रेस जल्दी ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मजनू और रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- Goodbye: आखिर क्यों ‘गुडबाय’ को बायकॉट कर रहे हैं हिंदुस्तानी भाऊ, कहा- ‘मुझे खरीदने की कोशिश की गई’

Rakhi Sawant: मुख्यमंत्री बनना चाहती हैं राखी सावंत, बोलीं- मोदी जी चाय बनाते बनाते पीएम बन गए तो मैं…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments