Saturday, December 3, 2022
HomeBollywoodराजनीति में आने के सवाल पर कंगना ने दिया ऐसा रिएक्शन और...

राजनीति में आने के सवाल पर कंगना ने दिया ऐसा रिएक्शन और पंजाबी सिंगर अल्फाज़ की हालत गंभीर— News Online (www.googlecrack.com)

Entertainment News Live Updates: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने रविवार को कहा कि राजनीति में उनकी गहरी दिलचस्पी है, लेकिन पेशेवर तरीके से इसमें कदम रखने की फिलहाल उनकी कोई योजना नहीं है. उन्होंने रविवार को ‘नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट’ का दौरा किया. नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट में 17 सितंबर से ई-नीलामी शुरू हुई है, जिसके एक हिस्से के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उपहार में दी गईं 1,200 से अधिक वस्तुओं को प्रदर्शित किया गया है. अयोध्या में आगामी श्री राम मंदिर के मॉडल के लिए बोली लगाने वाली अभिनेत्री ने कहा कि वो अपने फिल्मी करियर पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेंगी.

उन्होंने कहा, ‘‘मेरी राजनीति में कदम रखने की कोई योजना नहीं है. मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हूं. मुझे राजनीति में दिलचस्पी है, लेकिन केवल एक कलाकार के रूप में और मैं एक सफल कलाकार हूं. मैंने अपना करियर 16 साल की उम्र में शुरू किया था और बहुत संघर्षों के बाद इस मुकाम पर पहुंची हूं.’’ 

कंगना ने कहा कि उनकी राजनीति उनके काम में दिखेगी. रनौत ने कहा, ‘‘मेरे पास एक नया करियर शुरू करने की क्षमता नहीं है, लेकिन मैं राजनीति में अपनी रुचि को ध्यान में रखते हुए हमेशा अच्छी फिल्म बनाऊंगी.’’

अभिनेत्री ने कहा कि वह एक देशभक्त हैं और हमेशा उन लोगों को बढ़ावा देंगी जो ‘‘देश के लिए अच्छा काम कर रहे हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं एक देशभक्त हूं… मैं अपने काम में बहुत व्यस्त हूं और हमेशा उन लोगों का समर्थन करूंगी जो देश के लिए अच्छा कर रहे हैं, चाहे वे किसी भी पार्टी से हों.’’

अल्फाज़ की हालत अब भी गंभीर

प्रसिद्ध पंजाबी गायक अल्फाज उर्फ अमनजोत सिंह पंवार अस्पताल में अभी गंभीर अवस्था में हैं. इस बात की जानकारी गायक और रैपर हनी सिंह ने दी है. अल्फाज़ हाथापाई के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए थे.  अल्फाज़ के घायल होने की जानकारी भी हिरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह ने ही इंस्टाग्राम पर साझा थी. उन्होंने बाद में दोषियों को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस को धन्यवाद दिया.

सोमवार को बनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया और लिखा, “अभी अल्फाज़ को देखने अस्पताल गया था. उनकी हालत अभी भी गंभीर है और वो आईसीयू में हैं. कृपया उनके लिए दुआ करें.”

कब हुआ हमला?

पुलिस के अनुसार गायक अल्फाज़ पंजाब के मोहाली में सड़क किनारे एक ढाबे में गए थे, जहां ढाबे के एक पूर्व कर्मचारी और उसके साथियों ने कथित तौर पर गायक पर हमला किया और भाग गए. पुलिस ने गायक के साथ मारपीट करने के आरोप में आरोपी विक्की के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा कि गायक अपने दोस्तों गुरप्रीत, तेजी और कुलजीत के साथ रात का खाना खाकर पाल ढाबा से बाहर आ रहे थे, उसी दौरान उन्होंने देखा कि विक्की और ढाबे के मालिक के बीच पैसे के लेन-देन को लेकर कहासुनी चल रही है. इस मामले में दखल देना गायक को भारी पड़ गया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments