Friday, February 3, 2023
HomeBollywoodराज कुंद्रा ने अश्लील वीडियो मामले में की सीबीआई जांच की मांग,...

राज कुंद्रा ने अश्लील वीडियो मामले में की सीबीआई जांच की मांग, कहा- ‘मुझे फंसाया गया है’— News Online (www.googlecrack.com)

Pornography Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) को शिकायत किया है और अपनी शिकायत में दावा किया है की उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पोर्नोग्राफी मामले में फंसाया था. राज कुंद्रा ने अपनी शिकायत में यह भी दावा किया है कि उनके खिलाफ पूरा मामला एक व्यवसायी के साथ उसके व्यक्तिगत प्रतिशोध के कारण बनाया गया था, जिसने मुंबई के कुछ पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर उसे पोर्नोग्राफी रैकेट के एक कथित झूठे मामले में गिरफ्तार किया था. राज कुंद्रा ने अपनी शिकायत में मांग की है कि उसके खिलाफ दर्ज इसी मामले की सीबीआई दोबारा से जांच करे ताकि उन्हें इंसाफ मिल सके.

सूत्रों ने बताया की राज ने अपनी शिकायत में कुछ अधिकारियों का नाम भी लिखा है और उस लेटर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी भेजा है. राज ने हमेशा कहा है कि उनका किसी भी पोर्नोग्राफी के निर्माण से कोई लेना-देना नहीं है और न ही उन्होंने इससे कोई पैसा कमाया है. राज के मुताबिक हॉटशॉट ऐप उनके जीजा का था और वो एप अश्लील नहीं था. 

साथ ही उनकी कंपनी ने केवल वह सॉफ्टवेयर प्रदान किया जिस पर ओटीटी ऐप चल सकता था. राज ने दावा किया है कि उनका पोर्नग्राफी मामले में गिरफ्तार किसी भी आरोपी से कोई लेना-देना नहीं है. राज ने यह भी दावा किया है कि मुंबई पुलिस ने एफआईआर17 ऐप्स के खिलाफ की थी पर किसी और को हाइलाइट नहीं किया गया सिर्फ़ उन्हें बदनाम किया गया. 

अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप
राज ने अपनी शिकायत में मुंबई क्राइम ब्रांच के कुछ अधिकारियों के खिलाफ बहुत गंभीर आरोप लगाया है और कहा कि इस मामले में दायर पहली 4000 पन्नो की चार्जशीट में उनका नाम नहीं था इसके बावजूद पुलिस ने उन्हें मामले में फंसाने के लिए सब कुछ किया. कुंद्रा ने यह भी कहा है कि, मामले के प्रत्येक गवाह पर उसके खिलाफ गवाही देने के लिए दबाव डाला गया था. सूत्रों ने यह भी बताया हैकि कुंद्रा ने अपनी शिकायत में सीबीआई से कहा है कि वह ऐसे कई गवाहों का जानकारी साझा कर सकते हैं जो इसकी गवाही देंगे.

शिकायत के अनुसार, जिस व्यवसायी की ओर से कुंद्रा को कथित रूप से फंसाया गया उसका और उस समय के पुलिस वालों के साथ उसके घनिष्ठ संबंध है. कुंद्रा ने यह भी आरोप लगाया है कि कुछ पुलिस वालों ने तो उनका काला धन उस व्यापारी के साथ निवेश किया है. 

कुंद्रा ने अपनी शिकायत में लिखा है की “मैं एक साल तक मौन था और मीडिया ट्रायल से टूट गया, मैंने आर्थर रोड जेल में 63 दिन बिताए हैं. मैं कोर्ट से न्याय चाहता हूं, जो मुझे पता है कि मुझे मिलेगा, मैं इन अधिकारियों के खिलाफ जांच का अनुरोध करता हूं. कुंद्रा को 19 जुलाई को उसके सहकर्मी रायन थॉर्प को पोर्नोग्राफ़ रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ़्तार किया था. हाल ही में राज क़ुंद्रा ने किला कोर्ट में पोर्नोग्राफी मामले में डिस्चार्ज एप्लिकेशन दायर किया था जिसपर क्राइम ब्रांच ने से फाइल करते हुए कुंद्रा की अर्जी का विरोध किया है और कहा है की उनके पास कुंद्रा के ख़िलाफ कई सबूत हैं इस मामले में अगली सुनवाई 4 नवंबर को होनी है. 

क्या था मामला?
पिछले साल 4 फरवरी को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने मालवानी के एक बगले में छापेमारी की थी आरोप यह था की वहां पर अश्लील फिल्में शूट की जाती हैं और पीड़ित लड़कियों कर दबाव डालकर ये शूट कराया जा रहा है जिसके बाद उस बंगले से 5 लोगों को गिरफ़्तार किया गया था और उसके बाद 9 लोगों को गिरफ़्तार किया गया था.

इस मामले में पुलिस ने पहली चार्जशीट 3 अप्रैल को दायर की थी और फिर जुलाई के महीने में कुंद्रा और उसके सहयोगी थोर्प को गिरफ़्तार किया था और उसके बाद सप्लिमेत्री चार्जशीट में कुंद्रा के जीजा प्रदीप बक्शी और यश ठाकुर को वांटेड बताया था.

ये भी पढ़ें: Adipurush First Look: आदिपुरुष के फर्स्ट लुक पोस्टर में ‘राम’ अवतार में तीर चलाते दिखे प्रभास, बताया कब रिलीज होगा टीजर

कटरीना की इस बात पर Salman Khan को आता था गुस्सा, जानिए ऐसा क्या था जिसे सहन नहीं कर पाते थे सलमान!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments