Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodराम गोपाल वर्मा संग उर्मिला मातोंडकर के इश्क के हुए चर्चे, 42...

राम गोपाल वर्मा संग उर्मिला मातोंडकर के इश्क के हुए चर्चे, 42 की उम्र में इस शख्स से की शादी— News Online (www.googlecrack.com)

Urmila Matondkar Trivia: साल 1981 में आई फिल्म कलयुग (Kalyug) से बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में कदम रखने वाली उर्मिला मांतोडकर ने अपने अभिनय का परचम लंबे समय तक लहराया है. उर्मिला ने बतौर लीड कलाकार फिल्म नरसिम्हा से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में अपने हुस्न के जलवे बिखेरे. आमिर खान (Aamir Khan) के साथ आई फिल्म रंगीला (Rangeela) से उन्हें फेम हासिल हुआ. उर्मिला अपनी फिल्मी लाइफ के साथ फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी बहुत चर्चा में रहीं. आइए जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में.

उर्मिला और राम गोपाल वर्मा

उर्मिला मांतोडकर और फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने काफी वक्त तक एक दूसरे को डेट किया. हालांकी दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर कभी भी खुलकर बात करना उचित नहीं समझा. उर्मिला ने राम गोपाल वर्मा के कारण ही दूसरे फिल्मकारों के साथ काम करना लगभग बंद ही कर दिया था. उर्मिला की कामयाबी का श्रेय भी राम गोपाल वर्मा को दिया जाता है. उर्मिला ने अपने फिल्मी करियर में रंगीला, कंपनी, सत्या और प्यार तूने क्या किया समेत 13 फिल्मों में राम गोपाल वर्मा के साथ काम किया. हालांकी दोनों के प्यार को शादी की मंजिल नहीं मिल पाई.

42 साल की उम्र में की शादी

उर्मिला मांतोडकर (Urmila Matondkar) ने साल 2016 में 42 साल की उम्र में अपने से पूरे वर्ष छोटे कश्मीरी मॉडल और बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर मीर (Mohsin Akhtar Mir) को अपनी जिंदगी का हमसफर बना लिया. उर्मिला मांतोडकर अब फिल्मों से दूर हैं. हालांकी वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं. इसके साथ उर्मिला राजनीति में भी सक्रिय हैं.

KYC के नाम पर ठगी का शिकार हुए Annu Kapoor, बैंक खाते से खाली हुए इतने लाख रुपये

Gandhi Jayanti 2022: संजय दत्त ने इस अंदाज में बापू को किया बर्थडे विश, शेयर किया ‘गांधीगिरी’ ये मजेदार वीडियो

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments