Friday, February 3, 2023
HomeBollywoodलॉन्च हुआ ‘आदिपुरुष’ का टीजर, अब दिल्ली में रामलीला देखेंगे प्रभास और...

लॉन्च हुआ ‘आदिपुरुष’ का टीजर, अब दिल्ली में रामलीला देखेंगे प्रभास और कृति सेनन— News Online (www.googlecrack.com)

Adipurush Teaser: आज अयोध्या में सरयू नदी के किनारे फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के टीजर और पोस्टर का भव्य तरीके से लॉन्च किया गया जिसे देखने के लिए हजारों की तादाद में अयोध्यावासी इकट्ठा हुए थे. इस मौके पर राम का रोल निभा रहे प्रभास (Prabhas), सीता बनीं कृति सेनन (Kriti Sanon), निर्देशक ओम राऊत, निर्माता भूषण कुमार और लेखक मनोज मुंतशीर मौजूद थे. इस अवसर पर हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने भी अपनी विशेष उपस्थिति दर्ज कराई और फिल्म को अपना आशीर्वाद दिया.

पांच भाषाओं में टीजर हुआ लॉन्च

सितारों की मौजूदगी में पांच भाषाओं – हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर लॉन्च किया गया. इसके अलावा 50 फुट लम्बा फिल्म का पोस्टर भी एक अनोखे अंदाज़ में राम की पैड़ी में लॉन्च किया गया. इस पोस्टर लॉन्च की एक और खासियत ये थी कि ये पोस्टर सरयू नदी के पानी के बीच से ऊपर की ओर निकला जिसने वहां जमा लोगों के उत्साह को कई गुना बढ़ा दिया था.

गौरतलब है कि ‘आदिपुरुष’ के पोस्टर और टीजर लॉन्च के लिए बनाये गये विशेष मंच से प्रभास और कृति सेनन के साथ वहां इकट्ठा स्थानीय अयोध्यावासियों ने बड़े ही उत्साहपूर्ण ढंग ‘जय श्री राम’ के नारे लगाये.

फिल्म में मर्यादा पुरुषोत्तम राम की भूमिका निभा रहे प्रभास (Prabhas) ने इस मौके पर कहा, “हम यहां पर भगवान राम का आशीर्वाद लेने आये हैं. मैं इस किरदार को निभाने को लेकर बहुत डरा हुआ था. मैं तीन दिन बाद निर्देशक ओम राऊत को कॉल करके कहा कि कहीं मुझसे कोई गलती ना हो जाए… बहुत प्यार, सम्मान और डर के साथ हमने इस फ़िल्म का निर्माण किया है. उम्मीद है कि हम सबको भगवान राम का आशीर्वाद मिलेगा.”

कृति सेनन ने कही ये बातें

‘आदिपुरुष’ में सीता मैया बनीं कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपनी खुशी जताते हुए कहा, “मैं अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानती हूं क्योंकि बहुत ही एक्टर्स को इस तरह की फिल्म में काम करने का मौका मिलता है. मुझे बहुत जल्दी यह किरदार निभाने का मौका मिल गया… ये एक बहुत ही यादगार रोल है… ये किसी सपने के सच होने की तरह था. मुझे याद है कि शूटिंग के आखिरी दिन मैं बहुत इमोशनल हो गयी थी क्योंकि मुझे इस किरदार को छोड़कर जाना अच्छा नहीं लग रहा था. मैं उम्मीद करती हूं कि मैं आप लोगों को निराश ना करूं. उम्मीद करती हूं कि फिल्म में‌ मेरा ये किरदार पसंद आएगा”.

कृति ने आगे कहा, “बड़े होने के दौरान हम सबने अपने बुजुर्गों से रामायण की कहानियां सुनी होंगी… मुझे लगता है कि बच्चों और परिवार के हर सदस्य को इस फिल्म को देखना चाहिए. ये हमारे इतिहास का एक बहुत अहम हिस्सा और हम सबको इसके बारे में पता होना चाहिए.”

इस मौके पर ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के निर्देशक ओम राऊत ने जानकारी देते हुए बताया कि अयोध्या के बाद फिल्म की टीम एक और बड़े आयोजन का हिस्सा बनने जा रही है. उन्होंने बताया कि जल्द ही दिल्ली में दशहरा के दौरान होनेवाली रामलीला के मौके पर प्रभास, कृति सेनन और फिल्म से जुड़े तमाम लोग मौजूद रहेंगे.

फिल्म के निर्माता और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने फिल्म के निर्माण करने को लेकर उत्साह जताया और कहा कि ये उनके दिवंगत पिता गुलशन कुमार का सपना था कि वे एक दिन रामायण पर आधारित फिल्म बनाएं और आज उनका ये सपना सच हो गया, जिसे पूरा करने को लेकर लेकर वे बेहद खुश हैं. बता दें कि सरयू नदी के किनारे राम की पैड़ी में फिल्म के भव्य आयोजन से पहले प्रभास, कृति सेनन, ओम राऊत और भूषण कुमार ने अयोध्या जाकर राम लला के दर्शन किये और भगवान राम का आशीर्वाद लिया.

 

 ये भी पढ़ें-

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments