Saturday, December 3, 2022
HomeBollywoodवरुण धवन ने की अल्लू अर्जुन के श्रीवल्ली स्टेप को कॉपी करने...

वरुण धवन ने की अल्लू अर्जुन के श्रीवल्ली स्टेप को कॉपी करने की कोशिश, सामने आया मजेदार वीडियो— News Online (www.googlecrack.com)

Varun Dhawan Tries Srivalli Step: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में अल्लू अर्जुन के श्रीवल्ली सिग्नेचर स्टेप को रीक्रिएट करने की कोशिश की और यकीनन वो इसमें बुरी तरह से फेल हो गए. असल में वरुण धवन ने प्राइम वीडियो के लिए एक वीडियो शूट किया जिसमें वो ऐसा करते दिखे. इस वीडियो में वरुण एक ऐसे व्यक्ति बने हैं जिसके पास काफी सारे प्लान हैं और प्राइम वीडियो के कुछ सीक्रेट्स को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन उनके सभी प्लॉट विफल हो गए और वे एक टूटे हुए अहंकार के साथ समाप्त हो गए.

वरुण, जिन्होंने प्राइम वीडियो पर अपनी कई फिल्में प्रदर्शित की थीं, लोगों द्वारा स्ट्रीमिंग सेवा के बारे में कुछ अंदरूनी जानकारी मांगने से तंग आ चुके थे और उन्होंने अपनी परियोजनाओं के बारे में कुछ खोजने का फैसला किया प्राइम वीडियो द्वारा जारी इससे पहले एक प्रोमो में वरुण धवन ने कुछ सीक्रेट्स खोजने के बारे में प्लान करते दिखाया गया था. अब इस वीडियो में वो अपने प्लान्स पर काम करते नजर आ रहे हैं.

फेल हुए वरुण के सारे प्लान

प्राइम वीडियो के साथ वरुण का ये वीडियो मजेदार है इसमें वरुण ने राज एंड डीके की क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘फरजी’ के लिए बजट फाइल उठाई, जो शाहिद कपूर की ओटीटी डेब्यू होगी. अभिनेता को पता चला कि शाहिद के हेयर स्टाइलिंग का बजट उनके हेयर स्टाइलिंग बजट से तीन गुना अधिक है. जैसा कि कैमरामैन ने उन्हें बताया कि शाहिद के बाल भी उनसे तीन गुना बेहतर हैं, वरुण ने जवाब दिया, “जो भी हो, मैं एक बेहतर डांसर हूं.” वह अवाक रह जाता है जब उससे पूछा जाता है, “क्या तुम हो?” बाद में, वरुण ने कर्मचारियों के साथ सेल्फी क्लिक करते समय एक कर्मचारी पर एक ब्लूटूथ डिवाइस लगाया, और इसका इस्तेमाल उन पर जासूसी करने के लिए किया क्योंकि वे चर्चा करते थे कि वे किस अभिनेता के साथ काम करना चाहते हैं. स्टाफ ने आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट, शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और यहां तक ​​कि वरुण के भाई रोहित धवन का भी नाम लिया, लेकिन उनका नहीं.


विजय देवरकोंडा को सुनने के लिए वरुण उत्साहित हो गए क्योंकि उन्हें लगा कि उन्होंने अपना नाम सुना है. निराश वरुण ने कहा, “मेरे बारे में क्या? मुझे पता है कि ये दक्षिण के नायक उनके लिए अद्भुत और पूर्ण सम्मान कर रहे हैं. लेकिन … मैं भी उनकी तरह नृत्य कर सकता हूं.” यह कहे जाने के बाद कि वह नहीं कर सकता, उसने चुनौती स्वीकार कर ली और अपनी 2021 की रिलीज़ पुष्पा से अपने गीतों श्रीवल्ली और सामी सामी से अल्लू अर्जुन के कदमों का प्रदर्शन किया. 

यह भी पढ़ें:- 

Twinkle Khanna ने बेटी नितारा के बर्थडे पार्टी की शेयर की तस्‍वीरें, शानदार जश्‍न की दिखाई झलक

Sonakshi Sinha को बड़ी राहत, एक्ट्रेस के हक में आया 29 लाख विदेशी कर क्रेडिट विवाद का फैसला

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments