Tuesday, November 29, 2022
HomeBollywoodविक्रम ने ऐश्वर्या राय को बताया परफेक्ट और विकी कौशल के भाई...

विक्रम ने ऐश्वर्या राय को बताया परफेक्ट और विकी कौशल के भाई को भाभी कटरीना ने किया बर्थडे विश— News Online (www.googlecrack.com)

Entertainment News Live Updates: अभिनेता सनी कौशल बुधवार को 33 साल के हो गए. ऐसे में जन्मदिन के खास अवसर पर अभिनेता भाई विक्की कौशल और भाभी कटरीना कैफ ने उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. कटरीना ने पिछले साल हुई अपनी शादी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. तस्वीर में सनी कैटरीना के पैर छूते नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस उन्हें आशीर्वाद देती नजर आ रही हैं.

जन्मदिन की बधाई देते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा है, “जीतो रहो, खुश रहो.” वहीं विक्की कौशल ने भी भाई सन्नी कौशल की बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करके जन्मदिन पर बधाई दी. उन्होंने लिखा, “सर्वगुण संपन्न कौशल को जन्मदिन की बधाई! लव यू सन्नी कौशल.” वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी कौशल जल्द ही ‘लेटर्स टू मिस्टर खन्ना’ में दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे.

ऐश्वर्या राय बच्चन हैं एक दम परफेक्ट- चियान विक्रम

राष्ट्रीय राजधानी में अपनी फिल्म ‘पोन्नियां सेल्वन 1’ के प्रचार के लिए आए चियान विक्रम ने ‘रावणन’ के बाद फिर से बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बारे में बात की और कहा कि अभिनेत्री एक दम परफेक्ट हैं. विक्रम ने कहा, “कई ब्यूटी क्वीन रही हैं लेकिन मुझे कहना होगा कि ऐश के पास कुछ ऐसा है जिसने हर किसी का दिल चुरा लिया है. वह एकदम परफेक्ट हैं और मैंने उनकी फिल्में देखी हैं, इसलिए यह सिर्फ सुंदरता के बारे में नहीं है, बल्कि सब कुछ के लिए है. वह हमेशा माइक्रोस्कोप के नीचे रहती हैं. उन्हें लगातार देखा जा रहा है. इसलिए, उन्हें हर समय परफेक्ट रहने की जरूरत है और मैंने देखा है कि वह इसे अपने अंदाज में कैसे करती हैं.”

उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अक्सर प्रशंसकों द्वारा बताया जाता है कि वे दोनों स्क्रीन पर कैसे शानदार दिखते हैं.

विक्रम ने उनके नृत्य कौशल की भी प्रशंसा की और कहा, “वह इतनी खूबसूरती से नृत्य करती है कि एक शॉट के दौरान, मैं बस खुद को भूल गया और उनके डांस मूव्स को देखकर खो गया. वह एकदम परफेक्ट हैं.”

महेश बाबू की मां का निधन

टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी का लंबी बीमारी के बाद 70 साल की उम्र में बुधवार सुबह निधन हो गया. शहर के एक बड़े अस्पताल में पिछले सप्ताह से इलाज करा रहीं इंदिरा देवी ने अपने घर पर अंतिम सांस ली. घट्टामनेनी इंदिरा देवी सुपरस्टार और अनुभवी तेलुगू स्टार कृष्णा की पत्नी थीं.

इंदिरा देवी की मौत घट्टामनेनी परिवार के लिए बहुत बड़ा झटका है, क्योंकि इसी साल उनके बड़े बेटे रमेश बाबू का निधन हो गया था. बुधवार को सुपरस्टार महेश बाबू के घर में मातम छा गया. सोशल मीडिया पर परिवार को श्रद्धांजलि और शोक संदेश आने शुरू हो गए हैं.

टॉलीवुड मेगास्टार चिरंजीवी महेश बाबू और कृष्णा को शोक व्यक्त करने वाले पहले लोगों में शामिल थे. उन्होंने तेलुगू में ट्वीट किया, “इंदिरा देवी गारू के निधन के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ. मैं सुपरस्टार कृष्णा गारू, भाई महेश बाबू और परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं.”

फिल्म उद्योग के बड़े लोग मृतक मातृसत्ता को श्रद्धांजलि देने के लिए घट्टामनेनी परिवार के घर का रुख कर रहे हैं. पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि अंतिम संस्कार बुधवार को दोपहर के बाद किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments