Sunday, December 4, 2022
HomeBollywood'विक्रम वेधा' को तीसरे दिन फिल्म को मिली शानदार बढ़त, जानें पहले...

‘विक्रम वेधा’ को तीसरे दिन फिल्म को मिली शानदार बढ़त, जानें पहले वीकेंड में हुई कितनी कमाई— News Online (www.googlecrack.com)

Vikram Vedha Box Office Collection: सैफ अली खान और ऋतिक रोशन स्टारर विक्रम वेधा अपने पहले वीकेंड में 40 करोड़ की कमाई भी कर पाने में असफल रही है. फिल्म को उम्मीद के मुताबिक दर्शकों से प्यार नहीं मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन कुल 10 करोड़ की कमाई की थी, जबकि ट्रेड एनालिस्ट्स  का मानना था कि फिल्म को 15 से 20 करोड़ की ओपनिंग मिल सकती है. 

फिल्म ने पहले दिन कुल 10. 58 करोड़ की कमाई की थी. वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी बढ़त नजर आई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 12.51 करोड़ की कमाई की. दर्शकों की ओर सो फिल्म को मिल रहे सकारात्मक प्रभाव और क्रिटिक्स की ओर से मिली प्रशंसा का फिल्म को फायदा होता नजर आया. फिल्म ने तीसरे दिन भी बढ़त हासिल करते हुए बॉक्स ऑफिस पर करीब 15 करोड़ की कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने रविवार को 14 से 15 के बीच की कमाई की है. इस हिसाब से फिल्म के पहले वीकेंड की कमाई लगभग 38 करोड़ के आस पास है. 


यहां बता दें कि विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित है और इसी नाम की फिल्म निर्माता जोड़ी की 2017 की तमिल फिल्म का रीमेक है. इसमें राधिका आप्टे, योगिता बिहानी, रोहित सराफ, शारिब हाशमी और अन्य भी हैं. मूल में पुलिस वाले के रूप में आर माधवन और गैंगस्टर के रूप में विजय सेतुपति थे.

विक्रम वेधा की कहानी भारतीय लोककथा ‘विक्रम और बेताल’ पर आधारित है. इसकी कहानी ट्विस्ट्स एंड टर्न्स से भरी हुई है. फिल्म एक सख्त पुलिस ऑफिसर विक्रम (सैफ अली खान) और एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) की कहानी है. दोनों के बीच बिल्ली-और-चूहे का खेल चलता रहता है.  

ये भी पढ़ें: 

Taimur Car Ride: नई कार में लग्‍जरी राइड का आनंद उठाते दिखे सैफ-करीना के लाडले तैमूर, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

Adipurush में राम की भूमिका निभाने को लेकर डरे हुए थे Prabhas, कहा- अगर मुझसे कोई गलती हुई तो…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments