Friday, December 9, 2022
HomeBollywoodशाहरुख खान की शर्टलेस तस्‍वीर पर गौरी खान ने किया कमेंट, कहा-...

शाहरुख खान की शर्टलेस तस्‍वीर पर गौरी खान ने किया कमेंट, कहा- हे भगवान! अब ये…— News Online (www.googlecrack.com)

Gauri Khan On Shah Rukh Photo: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की तैयारी में हैं. एक साथ तीन बड़ी फिल्‍मों पर काम कर रहे हैं. अपनी बॉडी पर भी खूब मेहनत की है. हाल ही में वह सोशल मीडिया पर अपनी एक शर्टलेस तस्‍वीर शेयर कर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसमें वह अपने एब्‍स फ्लॉन्‍ट करते नजर आए हैं. फैंस इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) का भी मजेदार रिएक्‍शन सामने आया है.

इंस्‍टाग्राम पर शेयर की गई तस्‍वीर में शाहरुख लंबे बालों में अपनी परफेक्‍ट बॉडी के साथ नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा, ”आज मैं अपनी शर्ट सेः तुम होती तो कैसा होता, तुम इस बात पर हैरान होती. तुम इस बात पर कितनी हंसती, तुम होती तो ऐसा होता, मैं भी ‘पठान’ का इंतजार कर रहा हूं.” 

पोस्‍ट शेयर करते ही शाहरुख के फैंस और फॉलोवर्स कमेंट सेक्‍शन में उन पर प्‍यार बरसाने लगे. वहीं गौरी खान ने पोस्‍ट पर रिएक्‍ट करते हुए लिखा, ”हे भगवान! अब वह अपनी शर्ट्स से भी बात कर रहे हैं!!!!” रिचा चड्ढा ने भी शाहरुख के पोस्‍ट पर मजेदार कमेंट किया. उन्‍होंने लिखा, ‘’जिन लोगों की शादी होने को है, एहतियात बरतना होगा.’’ यहां बता दें कि रिचा बहुत जल्‍द अपने बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ वैवाहिक बंधन में बंधने वाली हैं.

शाहरुख (Shah Rukh Khan) पिछले चार सालों से बड़े पर्दे से गायब थे. अब वह दर्शकों के बीच एक बार फिर छाने को तैयार हैं. उनके पास तीन बड़ी फिल्‍में हैं, जिनमें एक ‘पठान’ है. माना जा रहा है कि उनका ये शर्टलेस लुक इस फिल्‍म से ही है. इसमें शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. यह अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी. ‘पठान’ (Pathaan) के अलावा शाहरुख ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:- 

एडवांस बुकिंग में ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’ को ऐश्वर्या राय की फिल्म ने दिया बड़ा झटका

रिचा चड्ढा और अली फजल ने शादी के लिए हॉलीवुड भी भेजा न्‍योता, जानिए कौन-कौन हैं शामिल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments