Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodशाहिद -मीरा ने 'नवरात्रि' में किया नए घर में गृह प्रवेश, देखें...

शाहिद -मीरा ने ‘नवरात्रि’ में किया नए घर में गृह प्रवेश, देखें आलिशान डुप्लेक्स की झलक— News Online (www.googlecrack.com)

Shahid Kapoor Mira Rajpoot New House: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड फेमस क्यूट कपल में से एक हैं. दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जहां साथ में कई फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. बॉलीवुड के इस लवी-डबी कपल ने एक लग्जरी डुप्लेक्स खरीदा था. अब शाहिद और मीरा अपने इस नए आशियाने में शिफ्ट भी हो गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नवरात्रि के इस शुभ मौके पर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. शाहिद-मीरा ने नवरात्रि में नए घर में गृह प्रवेश किया और इस दौरान उन्होंने छोटी सी पूजा भी रखी थी. शाहिद कपूर का ये नया घर वर्ली में मौजूद है. यह एक आलिशान डुप्लेक्स है, जो थ्री सिक्सटी वेस्ट में स्थित है. शाहिद  कपूर के इस नए घर की कीमत करीब 58 करोड़ रुपए बताए जा रहे हैं. शाहिद कपूर के नए घर में उन्हें 6 पार्किंग स्लॉट दिए गए हैं. शाहिद कपूर का ये नया आशियाना 8,625 स्क्वायर फीट का है. जिसमें 500- वर्ग फुट की बड़ी सी बालकनी भी है.


शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत को अपना घर सजाना बेहद पसंद है. मीरा ने अपने नए घर के इंटीरियर में भी खासा दिलचस्पी दिखाते हुए सबकुछ अपने मुताबिक डिजाइन कराया है. बता दें, शाहिद -मीरा कपल ने साल 2018 में इस आलीशान डुप्लेक्स अपार्टमेंट को बुक किया था और 2019 में उन्हें यह घर मिल चुका था. पर कोरोना के चलते घर के इंटीरियर का काम समय पर समाप्त नहीं हो पाया था.


वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आए थे, हालांकि शाोहिद कि ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इनदिनों शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें-

Sapna Choudhary की गुस्से भरी नज़रों का शिकार हुए उनके पतिदेव, वायरल हुआ ‘चाला’ गाना

Bhediya Teaser: रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म का टीजर, खूंखार अवतार में नजर आए वरुण धवन

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments