Monday, September 18, 2023
HomeBollywoodश्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर गूगल ने खास अंदाज में बनाया डूडल---...

श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर गूगल ने खास अंदाज में बनाया डूडल— News Online (www.googlecrack.com)

Google Doodle On Sridevi Birth Anniversary: आज बॉलीवुड को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाली सुपरस्टार श्रीदेवी की 60वीं बर्थ एनिवर्सरी है. श्रीदेवी अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपने शानदार डांस के लिए भी जानी जाती थीं. उन्होंने बॉलीवुड के नाम एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं. यही वजह है कि आज भी लोग उनके दीवाने हैं. श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को मद्रास में हुआ था. आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर गूगल ने उन्हें अलग अंदाज में विश किया और एक विशेष डूडल बनाया, जो गूगल के सर्च इंजन पर श्रीदेवी की प्यारी सी पिक्चर के रूप में दिख रहा है.

गूगल ने बनाया डूडल
श्री अम्मा यांगर अय्यापन यानी श्रीदेवी का जन्मदिन गूगल बेहद खास अंदाज में मना रहा है. दरअसल गूगल के सर्च इंजन पर श्रीदेवी की प्यारी सी तस्वीर बनी हुई है. जिसमें वो डांस के पोज में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उनके चारो ओर सिनेमा की एक खास झलक दिखाई दे रही है. जिसमें श्रीदेवी उनकी सुपरहिट फिल्म नागिन के पोज में दिखाई दे रही हैं.

आखिरी समय में भी फिल्में रहीं सुपरहिट
श्रीदेवी एक ऐसी स्टार थीं जिनसे निर्देशक फ्लॉप फिल्मों की उम्मीद नहीं करते थे. मिस्टर इंडिया, चालबाज जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में करने वाली श्रीदेवी ने अपने जिंदगी के आखिरी सफर में इंग्लिश विंग्लिश और मॉम जैसी सुपरहिट फिल्में दी थीं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से ऐसा जादू चलाया था जिसके लोग आज भी दीवाने हैं. 24 फरवरी 2018, ये वो दिन था जिस दिन श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. दुबई में कार्डियक अरेस्ट से श्रीदेवी की मौत हो गई थी. जिसने सभी को हैरान कर दिया था.

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Vs OMG 2 Box Office Collection Day 2: Sunny Deol की Gadar 2 ने बॉक्स ऑफिस लूटा, शनिवार को अक्षय कुमार की OMG 2 को भी मिला सॉलिड जंप, जानिए दोनों फिल्मों का कलेक्शन

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments