Friday, December 2, 2022
HomeBollywoodसनी देओल और दुलकर सलमान की चुप को मिली शानदार ओपनिंग, जानें...

सनी देओल और दुलकर सलमान की चुप को मिली शानदार ओपनिंग, जानें कमाई— News Online (www.googlecrack.com)

Chup Box Office Collection: दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) और सनी देओल (Sunny Deol) स्टारर थ्रिलर ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ ( Chup: Revenge of the Artist) ने राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर अच्छी शुरुआत की है. राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर, मूवी टिकटों की कीमत केवल 75 रुपये थी. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र के बाद चुप सिने प्रेमियों की दूसरी सबसे पसंदीदा फिल्म बन गई है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर करीब 2.60 से 3.20 करोड़ की कमाई की है. हालांकि ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि अगर शुक्रवार को टिकट की कीमतों में कटौती नहीं की गई होती, तो शायद फिल्म एक करोड़ का आंकड़ा भी पार करने के लिए संघर्ष करती. अब जब फिल्म ने दर्शकों को आकर्षित कर लिया है, तो यह बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छा आंकड़ा हासिल कर सकती है.

इन बड़ी फिल्मों को छोड़ा पीछे

अपनी रिलीज से पहले, चुप ने अच्छी एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड की थी. बुधवार शाम तक, फिल्म ने पूरे भारत में 63,000 टिकट बेचे थे और, अपनी रिलीज के दिन, फिल्म ने लगभग 4 लाख टिकट बेचे, जो अजय देवगन की ‘रनवे 34’, शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ और रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ के लिए बेचे गए टिकटों की संख्या से अधिक है.

आर बाल्की द्वारा निर्देशित, चुप एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो एक सीरियल किलर (दुलकर) का अनुसरण करती है, जो अपने पीड़ितों, फिल्म समीक्षकों के शरीर में सितारों को तराशता है. इसके अलावा, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया है, इसे राकेश झुनझुनवाला, जयंतीलाल गड़ा, अनिल नायडू और गौरी शिंदे ने निर्देशित किया है.

यह भी पढ़ें

Brahmastra Box Office Collection: तीसरे शुक्रवार भी बॉक्स ऑफिस पर चला आलिया-रणबीर का ‘ब्रह्मास्त्र’, फिल्म ने की बंपर कमाई

Sunny Deol और डिंपल कपाड़िया की नज़दीकी की खबर लगते ही एक्टर की वाइफ ने उठाया था ये कदम!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments