Friday, December 9, 2022
HomeBollywoodसलमान की फिल्म दस में विलेन बनने से चूक गए थे राहुल...

सलमान की फिल्म दस में विलेन बनने से चूक गए थे राहुल देव, पर्सनल लाइफ रही मशहूर— News Online (www.googlecrack.com)

Rahul Dev Trivia: राहुल देव को फिल्मी दुनिया में बहुत ही शानदार विलेन के रूप में देखा जाता है. फिल्म चैंपियन (Champion) में किया गया उनका नजीर का किरदार बहुत मशहूर है. हालांकि फिल्म चैंपियन से पहले वो सलमान खान (Salman Khan) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म दस (Dus) में बतौर विलेन के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाले थे लेकिन किसी कारण दस कभी रिलीज ही नहीं हो सकी. इसके बाद वो चैंपियन में विलेन बनकर ही सामने आए. फिल्मों के साथ राहुल देव ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी शोहरत बटोरी. आइए जानते है उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में.

राहुल देव की पर्सनल लाइफ

राहुल देव ने जितनी शोहरत अपनी फिल्मी लाइफ से लूटी, उससे कहीं ज्यादा सुर्खियां वह अपनी पर्सनल लाइफ से भी बटोर चुके है. राहुल देव अपनी गर्लफ्रेंड मुग्धा गोडसे के साथ लिव-इन में रहते है. राहुल और मुग्धा के बीच करीब 18 साल का बड़ा फासला है.

हालांकि इस फासले को दोनो ने कभी भी बीच में आने नहीं दिया. दोनों अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करते हैं. राहुल और मुग्धा की पहली मुलाकात एक दोस्त की शादी में हुई थी. इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और धीरे – धीरे ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई उन्हें पता ही नही चला. उसके बाद से दोनों आज तक साथ में है.

फिल्मी करियर

राहुल देव (Rahul Dev) ने अपने करियर में हिंदी के साथ तमिल, मराठी, पंजाबी, मलयालम और तेलुगु की भी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं. राहुल ने अपने दो दशक के करियर में चैंपियन (Champion), मास (Mass), शहीद (Shaheed), फुटपाथ (Footpath) और शापित (Shaapit) जैसी बहुत सी फिल्मों में काम कर चुके हैं. आजकल वो अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

Prakash Jha से पिता रहे पूरे पांच साल तक नाराज, स्ट्रगल के दिनों में फुटपाथ पर बितानी पड़ी थी कई रातें

Entertainment News Live: ‘आदिपुरुष’ का टीजर देख भड़के मुकेश खन्ना, बिग बॉस 16 में होगी इस इंटरनेशनल सेंसेशन की एंट्री

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments