Sunday, December 4, 2022
HomeBollywoodसलमान‌ खान के बॉडी डबल की मौत, जिम में वर्क आउट करने...

सलमान‌ खान के बॉडी डबल की मौत, जिम में वर्क आउट करने के दौरान आया हार्ट अटैक— News Online (www.googlecrack.com)

Salman khan Duplicate : सलमान खान के डुप्लीकेट के‌ तौर पर मशहूर सागर ‘सलमान’ पांडे का निधन हो गया है.  घटना आज (30 सितंबर) दोपहर लगभग 1.00 बजे की है. जिम में वर्क आउट करने के दौरान ‘सलमान’ पांडे को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उनकी मौत हो गई. उनकी उम्र लगभग 50 साल थी. सागर ‘सलमान’ पांडे को जब अटैक आया तो वो जिम में ट्रेड मिल पर कसरत कर रहे थे.

हाल ही में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को भी इसी तरह से दिल्ली के एक जिम में ट्रेड मिल पर कसरत करने के दौरान हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद करीब 40 दिन बाद 21 सितंबर को कॉमेडियन का निधन हो गया. सागर ने सलमान खान के लिए फिल्म बजरंगी भाईजान, प्रेम रतन धन पायो जैसी कई बड़ी-बड़ी फिल्मों और टीवी शो बिग बॉस के लिए बॉडी डबल का काम किया था.

हार्ट अटैक के बाद ट्रॉमा सेंटर भेजे गए सागर
सलमान के डुप्लीकेट के तौर पर सागर काफी मशहूर थे और अक्सर देश भर में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी स्टेज शो किया करते थे. सागर के दोस्त और शाहरुख खान के डुप्लीकेट राजू रायकवार ने एबीपी न्यूज़ को फोन पर बताया कि हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें जिम के दो इंस्ट्रक्टर पास ही में स्थित सुविधा अस्पताल में ले गए, जहां के डॉक्टरों ने उन्हें जोगेश्वरी के बालासाहेब ठाकरे ट्रॉमा सेंटर अस्पताल में भर्ती कराने के लिए कहा. 

राजू का कहना है डॉक्टरों ने दोपहर में 2.00 बजे के आसपास सागर को मृत घोषित कर दिया. सागर उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले थे और दोस्त राजू के अनुसार सागर का अंतिम संस्कार प्रतापगढ़ में ही किया जाएगा. बता दें कि साल 2020 में कोरोना‌ के दौरान लॉकडाउन में एबीपी न्यूज़ ने आर्थिक रूप से  खस्ताहाल सागर ‘सलमान’ पांडे से एक खास मुलाकात की थी.

कोविड में सलमान ने की थी मदद
एबीपी न्यूज़ से बातचीत के दौरान उन्होंने कोरोना काल और लॉकडाउन में किसी भी तरह की आमद‌नी नहीं होने से आर्थिक रूप से परेशान रहने‌ की बात विस्तार से बताई थी. कोरोना काल के दौरान सलमान खान ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के हजारों मजदूरों और जूनियर आर्टिस्ट्स को करोड़ों रुपये की मदद की थी. सागर ‘सलमान’ पांडे को भी इस दौरान सलमान की‌ ओर से 3000-3000 रुपये की धनराशि कुछ महीने के लिए मदद स्वरूप हासिल हुई थी और सागर की तरह ही अन्य डुप्लीकेट्स को भी यह धनराशि प्राप्त हुई थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments