Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodसलमान खान को क्या गिफ्ट देना चाहते हैं गोविंदा? सुपरस्टार ने कहा-...

सलमान खान को क्या गिफ्ट देना चाहते हैं गोविंदा? सुपरस्टार ने कहा- ‘जिस आदमी की निकल पडी…’— News Online (www.googlecrack.com)

Govinda Gift To Salman Khan: अपने जमाने के सबसे बड़े एंटरटेनर और हिट एक्टर रहे अभिनेता गोविंदा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. एक्टर ने अपने जिगरी यार सलमान खान को लेकर बड़ी बात बोल दी है. बॉलीवुड में सलमान और गोविंदा की दोस्ती के खूब चर्चे रहे हैं. ऐसे में दोनों की बॉन्डिंग को लेकर खबरें होना आम है. हालांकि अब गोविंदा अपने करियर का ढलता सूरज देख रहे हैं वहीं सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के गॉडफॉदर बन चुके हैं. इस समय फिल्म इंडस्ट्री में सलमान का ही सिक्का चल रहा है. बहरहाल, गोविंदा हाल में एक इवेंट में शामिल हुए थे जहां उनसे सलमान खान के बारे एक सवाल पूछा गया था. 

गोविंदा ने कहा- जिस आदमी की निकल पड़ी…

गोविंदा रेडियो चैनल बिग एफएम ((92।7) के एक इवेंट शामिल हुए थे. यहां एक रिपोर्टर ने उनसे सवाल किया गया कि वो बतौर दोस्त सलमान खान को क्या गिफ्ट देना चाहेंगे? इस सवाल के जवाब में पहले तो गोविंदा हंस पड़े. फिर उन्होंने मजेदार अंदाज में कहा- “जिस आदमी की निकल पड़ी हो, उसे आप क्या दे सकते हैं!”

हमने गिफ्ट लेने-देने वाली दोस्ती नहीं की

उन्होंने आगे कहा, “दरअसल, मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा. मुझे लगता है कि हमने हमेशा अपने काम, परिवार और दोस्तों के साथ संबंधों पर ज्यादा ध्यान दिया है और यही कारण है कि गोविंदा, गोविंदा बना और वो आज जो हैं वह बन गए.” गोविंदा ने आगे अपनी और सलमान की दोस्ती पर कहा, “दोस्ती की ये नई तकनीक है जहां आप गिफ्ट्स लेते-देते हैं, हम ऐसा नहीं करते. हम बस यही सोचते हैं कि हमें अच्छा काम मिला है और इसके लिए भगवान का शुक्रिया. ईश्वर ने हमें जो दिया है, उसके लिए हम हमेशा उनके आभारी रहेंगे.”

एक-दूसरे के जिगरी यार रहे हैं गोविंदा-सलमान

बता दें कि, एक जमाने में गोविंदा और सलमान की दोस्ती बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा में रहती थी. दोनों पार्टनर, मैं और मिसेज खन्ना, सलाम-ए-इश्क, वान्टेड जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है. पार्ट्नर फिल्म में गोविंदा और सलमान की जोड़ी काफी पसंद की गई थी. हालांकि पिछले कुछ सालों में गोविंदा ने कई खुलासे किए जिसमें उन्होंने सलमान पर उनका स्टारडम चुराने और करियर बर्बाद करने के आरोप भी लगाए थे. 

खैर, गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 35 साल पूरे कर चुके हैं. उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2018 में आई थी ‘रंगीला राजा’ में देखा गया था. गोविंदा के गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं. उनका डासिंग स्टाइल सुपरहिट है. गोविंदा जल्द ही आपनी बायोग्राफी पर काम करने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें-

‘टैलेंट के दम पर ही सुपरहिट सिंगर हूं’….Neha Kakkar ने हेटर्स को दिया ऐसा करारा जवाब, शेयर किया ये पोस्ट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments