Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodसलमान खान ने 12 साल उपवास पर रहे आचार्य विजय हंस रत्नासुर...

सलमान खान ने 12 साल उपवास पर रहे आचार्य विजय हंस रत्नासुर से की मुलाकात, ये थी बड़ी वजह— News Online (www.googlecrack.com)

Salman Khan Meet With Jain Monk: हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार सलमान खान (Salman Khan) किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं है. बॉलीवुड सुपरस्टार होने के नाते सलमान खान का नाम आए दिन चर्चा का विषय बनता रहता है. हाल ही में सलमान खान ने जैन साधु आचार्य विजय हंस रत्नासुर (Vijay Hans Ratnasur) से की खास मुलाकात की है. आचार्य विजय 180 दिनों का उपवास रखने के लिए जाने जाते हैं. हम आपको बताने जा रहे हैं आखिर किस वजह से सलमान आचार्य विजय हंस रत्नासुर से मिले. 

इस वजह से आचार्य विजय हंस रत्नासुर से मिले सलमान खान

सलमान ने ये मुलाकात आचार्य विजय हंस रत्नासुर के 180 दिन के उपवास के खत्म होने के मौके पर की है. आचार्य विजय हंस रत्नासुर ने अपने जीवन के 12 साल इस तरह के व्रत रख गुजार दिए हैं. वहीं विजय हंस रत्नासुर 6 बार 180 दिनों तक उपवास रख चुके हैं. मालूम हो कि उनकी इस तरह से श्रद्धा को देखकर सलमान ने आचार्य विजय हंस रत्नासुर से ये स्पेशल मीटिंग की है. बताया जा रहा है कि जैन धर्म की परंपराओं को लेकर भी सलमान और विजय हंस रत्नासुर के बीच खास बातचीत हुई है.


इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान 

वहीं गौर किया जाए सलमान खान (Salman Khan) की आने वाले फिल्मों के बारे में तो आने वाले समय में भाईजान कई धमाकेदार फिल्मों से धमाल मचाते हुए देखे जा सकते हैं. हाल ही में 15 अगस्त के अवसर पर सलमान की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की अनाउंसमेंट की गई थी. टाइगर 3 के अलावा सलमान खान किक 2, किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan) और नो एंट्री में एंट्री जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगे. इसके अलावा सलमान खान बॉलीवुड सुपरस्टार पठान में भी कैमियों रोल करते दिख सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

51 की उम्र में अपने चेहरे को कैसे रखते हैं इतना जवां, पाकिस्तानी एक्टर ने खुद किया खुलासा

Sunny Deol Dialogues: सनी देओल के ये डायलॉग सुनकर पाकिस्तानियों का भी कांपा कलेजा, दमदार एक्टिंग से जीत लेते हैं दिल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments