Friday, December 9, 2022
HomeBollywoodसिर्फ हीरो ही नहीं विलेन का किरदार निभाकर भी छा गए अक्षय...

सिर्फ हीरो ही नहीं विलेन का किरदार निभाकर भी छा गए अक्षय खन्ना, उनकी ये बातें नहीं जानते होंगे— News Online (www.googlecrack.com)

Akshaye Khanna In Negative Roll: जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर (Border) में सेकेंड लेफ्टिनेंट धर्मवीर का किरदार निभाकर रातों रात स्टार बनने वाले अक्षय खन्ना को फिल्मी दुनिया में उतनी सफलता नहीं मिली जितनी उनके पिता विनोद खन्ना (Vinod Khanna) को हासिल हुई. अक्षय खन्ना ज्यादातर लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. इसके अलावा वो आज भी बैचलर अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं. इसके साथ अक्षय खन्ना कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाकर भी धमाल मचा चुके हैं. आइए जानते हैं अक्षय किन फिल्मों में खलनायक बन चुके हैं.

इन फिल्मों में विलेन बन मचा चुके हैं धमाल

वैसे तो अक्षय ने अपनी फिल्मों में कई तरह के किरदार निभाए हैं, लेकिन उन्होंने विलेन बनकर कई बार लोगों को चौंकाया है. साल 2002 में आई हमराज में करण मल्होत्रा का किरदार निभाकर अक्षय ने अपने फैंस का दिल जीत लिया था. इसके पांच साल बाद आई नकाब में विकी मल्होत्रा का किरदार अदा कर अक्षय ने एक बार फिर फैंस के हैरान किया. इसके बाद अक्षय खन्ना ने असली धमाका रेस में राजीव सिंह का किरदार निभाकर किया. रेस में उनके काम की बहुत तारीफ हुई. फिल्म में उन्होंने सैफ अली खान के सौतेले भाई का किरदार निभाया था. इसके साथ अक्षय फिल्म ढिशूम में भी खलनायक का रोल अदा कर तारीफे बटोरीं.

पर्सनल लाइफ

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) 47 साल को हैं, लिकेन अभी भी उनका नाम उन सितारों (Stars) की सूची में शामिल है, जिन्होंने शादी नहीं की है. अक्षय खन्ना को इस उम्र में भी अकेले ही रहना ही भाता है. इसके साथ अक्षय खन्ना ज्यादातर चमक धमक की दुनिया से दूर ही रहना पसंद करते हैं.

Bhojpuri Song: रुला देगा Nirahua और आम्रपाली दुबे का ये दिल छू जाने वाला गाना, सुनिए दर्दभरा गीत

Bhagat Singh Jayanti: गुरु रंधावा से सनी देओल तक, कुछ इस तरह इन सितारों ने भगत सिंह को किया याद

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments