Sunday, February 5, 2023
HomeBollywoodस्वच्छ भारत अभियान पर बनी फिल्म 'बाल नरेन' का फर्स्ट लुक पोस्टर...

स्वच्छ भारत अभियान पर बनी फिल्म ‘बाल नरेन’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, इस दिन होगी रिलीज— News Online (www.googlecrack.com)

Bal Naren First Look Poster Released: मशहूर फिल्म निर्माता दीपक मुकुट (Deepak Mukut) बतौर प्रोड्यूसर अपने प्रोडक्शन हाउस सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के तले धाकड़, मुल्क और फॉरेंसिक जैसी कई फिल्में बना चुके हैं. इस बार दीपक दर्शकों के लिए एक खास फिल्म लेकर आए हैं, जिसका नाम बाल नरेन है. मंगलवार को दीपक ने अपनी आने वाली फिल्म बाल नरेन (Bal Naren) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज करते हुए, रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है.

सामने आया बाल नरेन का फर्स्ट लुक पोस्टर

फिल्ममेकर दीपक मुकुट की फिल्म बाल नरेन काफी लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म में छोटे बच्चों का कहानी को दिखाया गया है, जो स्वच्छ भारत अभियान को बढ़ावा देते हैं. साफ शब्दों में लिखा जाए तो ये फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर बनाई गई है.

मंगलवार को दीपक मुकुट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म बाल नरेन का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर रिलीज के साथ दीपक ने फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान किया है.

फिल्म बाल नरेन अगले महीने में 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस पोस्टर में आप फिल्म के बाल कलाकारों की झलक आसानी से देख सकते हैं. नवभारत टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक दीपक मुकुट ने बाल नरेन के बारे में बात करते हुए बताया है कि ये फिल्म साफ सफाई के विषय को लेकर लोगों को काफी जागरूक करेगी.


बाल नरेन में ये स्टार कास्ट हैं मौजूद

फिल्म के नाम से इस बात का अंदाजा लग जाता है कि इसमें बाल कलाकारों की भरमार होगी.लेकिन दीपक मुकुट (Deepak Mukut) की बाल नरेन (Bal Naren) में कई नामी सितारे भी बतौर कलाकार मौजूद हैं.जिनमें बिदिता बाग, रजनीश दुग्गल, गोविंद नामदेव, यज्ञ भासीन और विंदू धारा सिंह जैसे दिग्गज कलाकार शामिल हैं.बता दें कि इस फिल्म की कहानी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित नहीं है.

ये भी पढ़ें-

पति सैफ अली खान की विक्रम वेधा को करीना कपूर ने बताया ब्लॉकबस्टर, राकेश रोशन बोले- क्या फिल्म है ये…Wow

Entertainment News Live: मणिरत्नम के साथ कब काम करेंगे शाहरुख और ब्रह्मास्त्र में एंट्री पर ऋतिक का बयान, पढ़ें बड़ी खबरें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments