Friday, February 3, 2023
HomeBollywoodहीरो बनने आए प्रेम चोपड़ा कैसे बन गए बॉलीवुड के 'खतरनाक विलेन'?...

हीरो बनने आए प्रेम चोपड़ा कैसे बन गए बॉलीवुड के ‘खतरनाक विलेन’? वजह हैरान कर देगी— News Online (www.googlecrack.com)

Prem Chopra Trivia: अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने फिल्मों में खलनायक के चरित्र को जिस तरह जिया, उससे आम लोग भी उन्हें हकीकत में विलेन समझा करते थे. प्रेम चोपड़ा को फिल्मी दुनिया (Film Industry) में बहुत ही शानदार विलेन माना गया.

प्रेम चोपड़ा ने अपने करियर (Career) में एक से बढ़कर एक शानदार रोल अदा किए, हालांकि अपने शुरुआती दौर में एक गलती कर दी थी. अगर प्रेम चोपड़ा वो गलती न करते तो आज कहानी कुछ और ही होती. प्रेम चोपड़ा की इस गलती के लिए दिग्गज फिल्मकार महबूब खान (Mahboob Khan) ने उनको डांट तक लगा दी थी. आइए जानते हैं प्रेम चोपड़ा ने कौन सी गलती की थी.

कौन सी गलती पर पड़ी थी डांट?

ये बात उस जमाने की है जब प्रेम चोपड़ा अपनी पहचान बनाने के लिये संघर्ष कर रहे थे. उस वक्त उनकी पहचान के एक शख्स ने प्रेम चोपड़ा को उस टाइम के मशहूर फिल्मकार महबूब खान से मिलवाया. महबूब ने प्रेम चोपड़ा को एक फिल्म में काम देने का वादा किया, लेकिन इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि प्रेम तुम्हें थोड़ा इंतजार करना होगा. इसके बाद प्रेम चोपड़ा को फिल्म वो कौन थी में विलेन का रोल मिल गया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही.

इसके बाद जब प्रेम चोपड़ा महबूब खान से मिले तो महबूब ने उन्हें डांटते हुए कहा कि तुमने सब बेकार कर दिया. तुमने बहुत अच्छी एक्टिंग की अब तुम यही काम करो. इसके बाद से प्रेम चोपड़ा ने विलेन के रूप में अपनी पहचान बनाई और उसमें वो बहुत ज्यादा सफल हुए.

फिल्मी करियर

प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने पांच दशक लंबे करियर में वो कौन थी (Woh Kaun Thi), काला पत्थर (Kaala Patthar), उपकार (Upkar), त्रिशूल (Trishul) और नगीना (Nagina) जैसी बहुत सी शानदार फिल्मों में अभिनय किया. वो आज भी फिल्मी दुनिया में सक्रिय हैं.

तबीयत खराब की खबरों के बीच पेरिस इवेंट में दिखी Deepika Padukone, काइली जेनर संग आईं नजर

Bigg Boss 16 Promo: शो के कंटेस्टेंट्स को पहले दिन ही मिला बड़ा झटका, बदला सालों पुराना ये नियम

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments