Friday, December 2, 2022
HomeBollywood51 की उम्र में अपने चेहरे को कैसे रखते हैं इतना जवां,...

51 की उम्र में अपने चेहरे को कैसे रखते हैं इतना जवां, पाकिस्तानी एक्टर ने खुद किया खुलासा— News Online (www.googlecrack.com)

Secret Of Wrinkle Free Skin Of Humayun Saeed : पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं हुमायूं सईद (Humayun Saeed), जिन्हें आपने पाकिस्तानी ड्रामा और फिल्मों में देखा ही होगा. हुमायूं की एक्टिंग के दीवाने न सिर्फ पाकिस्तान में हैं बल्कि हिंदुस्तान में भी हैं.

साथ ही हुमायूं सईद की एक्टिंग के साथ-साथ उनके लुक्स की भी काफी तारीफ होती है. 51 साल की उम्र एक्टर अब भी काफी फिट और हैंडसम दिखते हैं. उनके चेहरे का ग्लो उनकी उम्र का पता नहीं लगने देता है. तो आइए जानते हैं हुमायूं खुद को इतना फिट कैसे रखते हैं. 

रिंकल फ्री स्किन का राज 

FWhy Podcast को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान हुमायूं सईद ने अपनी फिटनेस का राज खोला. हुमायूं ने बताया कि वह लंदन में ‘द क्राउन’ के लिए एक एक्ट्रेस के साथ शूट कर रहे थे. उन्होंने मुझसे पूछा कि आप अपनी स्किन को रिंकल फ्री रखने के लिए क्या करते हैं, क्योंकि वह मुझसे उम्र में छोटी थीं और उनके चेहरे पर झुर्रियां थीं. 

इस सवाल के जवाब में हुमायूं ने एक्ट्रेस को बताया कि मैं बहुत खाता हूं और डायटिंग को प्रिफर नहीं करता. शायद मेरे फ्रेश चेहरे के पीछे की यही वजह है कि मैं प्रॉपर डाइट लेता हूं. मैं जॉगिंग करता हूं. वेट लिफ्टिंग की बजाय मैं कार्डियो करना प्रिफर करता हूं. एक्टर आगे कहते हैं कि कार्डियों से मेरी हेल्थ इंप्रूव होती है. मैं हैवी वेट लिफ्टिंग का समर्थन नहीं करता. 

‘द क्राउन’ में नजर आएंगे हुमायूं

नेटफ्ल‍िक्स की सीरीज द क्राउन के पांचवे सीजन में हुमायूं सईद प्र‍िंसेस डायना के करीबी दोस्त डॉ. हसनत खान के किरदार में नजर आने वाले हैं. द क्राउन में हुमायूं का किरदार काफी अहम है.

डॉ. खान एक ब्रिट‍िश-पाक‍िस्तानी हार्ट सर्जन हैं. उन्होंने लंदन के रॉयल ब्रॉम्टन हॉस्प‍िटल से अपनी मेड‍िकल प्रैक्ट‍िस पूरी की है. साल 2004 में डॉ. खान ने मेट्रोपोल‍िटन पुल‍िस को एक बयान दिया था, जिसे साल 2008 में प्र‍िंसेस डायना की मौत की जांच-पड़ताल के लिए सबमिट किया गया था. 
 
नेटफ्क्सि पर इसी साल ऑन एयर की जाएगी ये सीरीज 

डॉ. खान के बयान के मुताब‍िक वे 1995 से 1997 तक प्र‍िंसेस डायना के साथ रिलेशनश‍िप में थे. बाद में जब डायना किसी हॉलीडे पर डोडी से मिलीं तो उन्होंने डॉ. खान से ब्रेकअप कर लिया था. डायना और डोडी 1997 में पेरिस में हुए एक सड़क हादसे में मारे गए थे. एल‍िजाबेथ डेब‍िकी सीरीज में प्र‍िंसेस डायना का किरदार निभा रही हैं तो वहीं खाल‍िद अब्दाला डोडी के किरदार में हैं. ये सीरीज नेटफ्क्सि पर इसी साल ऑन एयर की जाएगी. 

ये भी पढ़ें:- 

‘योद्धा’ की शूटिंग करने कुल्‍लू पहुंचे Sidharth Malhotra, फिल्‍म की हीरोइन हैं इतनी ग्‍लैमरस

साउथ की बिंदास अभिनेत्री Amala Paul ने खोली तेलुगू इंडस्‍ट्री की पोल, कई स्‍टार संग की हैं फिल्‍में

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments