Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodCelebs Rejected Bigg Boss: पैसा, शोहरत सब देता है बिग बॉस, फिर...

Celebs Rejected Bigg Boss: पैसा, शोहरत सब देता है बिग बॉस, फिर भी इन स्टार्स ने ऑफर किया रिजेक्ट— News Online (www.googlecrack.com)

बिग बॉस रिएलिटी शो एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो सेलेब्स को और ज्यादा पॉपुलर कर देता है. नाम, पैसा और शौहरत इस शो से सेलेब्स को हाथों हाथ मिलती है. लेकिन फिर भी कई लोग आज भी इस शो से दूरी बनाना चाहते हैं. कई सेलेब्स मानते हैं कि इस शो में होने वाला वायलेंस उनसे बर्दाश्त नहीं होगा. बिग बॉस के मंच से उन्हें पैसा और नाम तो मिलेगा, लेकिन इस बीच उनकी जो किरकिरी होगी, वो उन्हें नाकाबिले बर्दाश्त होगी. क्योंकि बिग बॉस का दूसरा का नाम ही कॉन्ट्रोवर्सी माना जाता है.

बिग बॉस के शो से आजतक जो भी जुड़ा बिना किसी विवाद के बाहर नहीं आया. ऐसे में कई सेलब्स ऐसे हैं जिनके हर साल लाख मना करने के बावजूद उनके शो में एंट्री लेने के बारे में अफवाहें उड़ती रहती हैं. आइये आपको बताते हैं उन सेलेब्स के बारे में जो मानते हैं कि पैसा और शौहरत भले ही देर से आए, लेकिन ऐसे विवादों से ना आए.  

दिव्यांका त्रिपाठी:

 टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस कही जाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी के बिग बॉस में जाने की अफवाहें हर साल उठती हैं. वो हर बार यही कह कर मना करती हैं कि वो शो में नहीं आ रही हैं. इस बार दिव्यांका को ट्वीट कर के क्लैरिफाई करना पड़ा कि वो शो में नहीं आएंगी. दिव्यांका ने लिखा- जैसा कि मेरे सब चाहने वाले जानना चाहते हैं कि मैं बिग बॉस शो में आउंगी या नहीं. तो मैं ये ट्वीट लिखने पर मजबूर हो गई हूं कि मैं बिग बॉस का पार्ट नहीं बन रही हूं. आप जो भी पढ़ रहे हैं, सुन रहे हैं सब गलत है.   

सृति झा: हाल ही में खतरों के खिलाड़ी जैसे खतरनाक स्टंट बेस्ड शो का हिस्सा रही सृति झा ने भी बिग बॉस शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है. सृति झा को लेकर भी कई दिनों से अफवाहें थी कि खतरों से खेलने के बाद वो बिग बॉस में शामिल होंगी. पर सृति ने शो को विवादित बता कर आने से मना कर दिया है. सृति का मानना है कि ऐसे शोज एक एक्टर की इमेज पर असर डाल सकते हैं.

 

जेनिफर विंगेट: जेनिफर विंगेट भी टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में मानी जाती हैं. जेनिफर के भी शो में एंट्री को लेकर हर साल कयास लगाए जाते हैं. सृति, दिव्यांका की तरह जेनिफर भी मानती हैं कि ऐसे शोज आपकी इमेज और करियर पर असर डाल सकते हैं. वो इतने विवादों का हिस्सा नहीं रह सकती. इसलिए जेनिफर भी इस शो में नही आना चाहती हैं. 

शिवांगी जोशी: ये रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा यानी शिवांगी भी खतरों से खेलना पसंद करती हैं. लेकिन विवादित शो का हिस्सा रहना पसंद नहीं करती हैं. शिवांगी भी मानती हैं कि बिग बॉस के घर में बहुत कुछ होता रहता है जिसे वो झेल नहीं सकती हैं. इसलिए हर बार मना कर देती हैं 

विवियन डीसेना: टीवी के सबसे हैंडसम एक्टर में शामिल विवियन डीसेना को लेकर भी चर्चा चली थी कि वो बिग बॉस का हिस्सा बनने वाले हैं. माना जा रहा था कि विवियन की पर्सनल लाइफ के विवाद शो की टीआरपी के लिए अहम हो सकते हैं. लेकिन एक्टर इस बात से सहमति नहीं रखते हैं. उन्होंने ये कहकर मना कर दिया कि मेरी प्राइवेट लाइफ को मैं पब्लिक में नहीं उछाल सकता. लड़ना मेरे स्वभाव में नहीं है. विवियन डीसेना इस अफवाह को सुन सुनकर इतना ऊब चुके हैं कि इस बार वो जवाब देते हुए भड़क भी गए थे.

अर्जुन बिजलानी: अर्जुन बिजलानी टीवी के बेहतरीन और पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. अर्जुन अपने काम को लेकर बहुत चूजी हैं. वो बड़े-बड़े शोज होस्ट कर चुके हैं. वो कंटेंट देखकर कोई सीरियल करना पसंद करते हैं. एक्टर को कई बार बिग बॉस के मेकर्स अप्रोच कर चुके हैं, लेकिन वो हर बार इसे ठुकरा देते हैं. ये तो साफ है कि अर्जुन बिग बॉस में नहीं जाना चाहते हैं, लेकिन हर बार वो बाकी शोज में बिजी होने का बहाना देकर टाल देते हैं. 

सौम्या टंडन: भाबी जी घर पर हैं फेम सौम्या टंडन को भी बिग बॉस से ऑफर जा चुका है. लेकिन एक्ट्रेस ने आने से साफ मना कर दिया. सौम्या ने बताया कि वो बार बार क्लैरिफाई कर के थक चुकी हैं. सौम्या ने कहा- मैं और बिग बॉस कभी नहीं. इसलिए प्लीज मनगढ़ंत बाते करना बंद करें. मैं कभी बिग बॉस में नहीं आ सकती. 

मुनमुन दत्ता: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता को भी कई बार बिग बॉस से ऑफर मिल चुका है. मुनमुन को लेकर भी हर बार अफवाहें उड़ती हैं. लास्ट सीजन भी मुनमुन ने क्लीयर करते हुए कहा था कि मैं शो देखना जरूर पसंद करती हूं, लेकिन पार्टीसिपेट नहीं कर सकती. तो बेकार में सोच कर टाइम वेस्ट ना करें. गलत खबरों पर भरोसा ना करें.

अध्ययन सुमन: शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन को लेकर भी काफी अटकलें लगाई गई थी कि वो बिग बॉस का हिस्सा बनने वाले हैं. लेकिन अध्ययन ने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया. एक्टर ने कहा- ये सब फेक न्यूज है. शुक्रिया पर मैं ये शो नहीं करना चाहता. कलर्स और बिग बॉस के मेकर्स को इस बात को क्लीयर करना चाहिए. ये बहुत अपमानित है. यहां तक कि जब एक फैन ने भी अध्ययन को पार्टिसिपेट ना करने की सलाह दी थी, तो एक्टर यह कह कर हामी भरी थी कि अगर ये दुनिया का आखिरी भी हुआ तो भी मैं इस शो में नहीं जाउगां. 

चाहत खन्ना: बड़े अच्छे लगते हैं जैसे सीरियल कर चुकी चाहत खन्ना आजकल उर्फी जावेद के साथ हुए पंगे को लेकर चर्चा में है. चाहत खन्ना ने भी बिग बॉस शो में जाने की अफवाह को नकार दिया था. चाहत ने कहा कि वो खुद को शो के कॉन्सेप्ट के हिसाब से सही नहीं मानती हैं. इसलिए हमेशा मना कर देती हैं. 

बिग बॉस सीजन 16 का ऐलान हो चुका है. अगले महीने यानी अक्टूबर से इस शो का प्रीमियर किया जाएगा. हालांकि अभी तक डेट कन्फर्म नहीं की गई है और ना ही शो के कंटेस्टेंट्स के नाम रिवील किए गए हैं. लेकिन फैंस अपने अपने फेवरेट सेलेब्स को इस शो में देखने का इंतजार कर रहे हैं. 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments