Tuesday, November 29, 2022
HomeBollywoodGhaziabad: ठेकेदार ने नहीं दिए काम के पूरे पैसे तो नाराज मजदूरों...

Ghaziabad: ठेकेदार ने नहीं दिए काम के पूरे पैसे तो नाराज मजदूरों ने नदी में डुबोकर मार डाला— News Online (www.googlecrack.com)

गाजियाबाद में दिहाड़ी का पूरा पैसा न मिलने पर मजदूरों ने एक मिस्त्री ठेकेदार की हिंडन में डुबोकर हत्या कर दी. हत्या के बाद ठेकेदार की बाइक को भी हिंडन में बहा दिया. बताया जा रहा है कि मजदूर दिहाड़ी का पूरा पैसा नहीं मिलने से नाराज थे. पुलिस ने तीन मजदूरों को गिरफ्तार कर लिया है. नदी से शव की तलाश की जा रही है.

दरअसल, टीला मोड़ थाना क्षेत्र में रहने वाला विजय नाम का शख्स मजदूरों को ठेकेदारी पर काम दिलाता था. विजय बीते 10 सितंबर को काम पर गया, लेकिन वापस लौटकर नहीं आया. 11 सितंबर को विजय की पत्नी गाजियाबाद के टीला मोड़ थाने पहुंची और अपने पति की गुमशुदगी के साथ उसके साथ काम करने वाले शाहरुख, सलमान और शहजाद पर हत्या की आशंका जताते हुए केस दर्ज कराया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

इसके बाद पुलिस ने जांच के बाद हिंडन नदी में गोताखोरों और एनडीआरएफ की मदद से तलाश शुरू की, लेकिन अभी तक लाश बरामद नहीं हो सकी है, जबकि नदी से बाइक बरामद हो गई है. 

आरोपियों ने शुरुआत में पुलिस को बताया कि मृतक उनके साथ यहां लंच टाइम के दौरान नहाने के लिए आया था, जहां वह नदी में डूब गया. उन्होंने पुलिस के डर से घटना की जानकारी किसी को नहीं दी थी, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की और साथ ही मृतक की बाइक के बारे में जानकारी जुटाई तो आरोपियों ने घटना कबूल कर ली.

पहले साथ बैठकर पी शराब, नशे में डुबोकर कर दी हत्या

पुलिस के अनुसार, विजय की उसी के साथ काम करने वाले तीन मजदूरों ने हत्या कर दी थी. मृतक विजय आरोपी मजदूरों का ठेकेदार था. बताया जा रहा है कि वह आरोपियों की दिहाड़ी के पैसे में से कम हिस्सा देता था और दबंगई दिखाते हुए गाली गलौज भी करता था. इस बात से नाराज आरोपियों ने पहले विजय के साथ बैठकर शराब पी. इसके बाद उसे हिंडन नदी में डुबोकर मार दिया.

क्षेत्राधिकारी स्वतंत्र सिंह ने कहा कि पुलिस ने तीनों आरोपी शाहरुख, सलमान और शहजाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपियों की निशानदेही पर हिंडन नदी से बाइक बरामद कर ली है. हालांकि शव अभी पुलिस को नहीं मिला है. पुलिस गोताखोरों और एनडीआरएफ की टीम की मदद से शव की तलाश कर रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments