Saturday, February 4, 2023
HomeBollywoodKRK को सपोर्ट करना शत्रुघन सिन्हा को पड़ा भारी, बोले- मुझे और...

KRK को सपोर्ट करना शत्रुघन सिन्हा को पड़ा भारी, बोले- मुझे और सोनाक्षी को लोगों ने…— News Online (www.googlecrack.com)

Shatrughan Sinha On KRK Support: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों का जिक्र जब भी किया जाएगा तो उसमें शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) का नाम जरूर शामिल होगा. अपने बेबाक अंदाज के लिए शत्रुघन सिन्हा काफी जाने जाते हैं. किसी भी मसले पर अपनी राय को रखने से शत्रुघन कभी चूकते नहीं हैं. कुछ दिन पहले खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) की गिरफ्तारी पर शॉटगन ने आपत्ति जताई थी. इसके बाद उन्हें और उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया है.

केआरके के सपोर्ट में बोलना शत्रुघन सिन्हा को पड़ा भारी

शत्रुघन सिन्हा ने कमाल राशिद खान की गिरफ्तारी को लेकर उन्हें एक साजिश का शिकार होना बताया गया था. इसके बाद उन्हें क्या-क्या झेलना पड़ा उसको लेकर शत्रुघन सिन्हा ने अपनी राय रखी है. जनसत्ता की खबर की मुताबिक शत्रुघन सिन्हा ने बताया कि- मैं उनकी गलती को लेकर कोई बात नहीं कर रहा था. ना ही सेलेब्स के खिलाफ उनके विचार को मेरा कोई समर्थन रहा. मेरा मानना इनता था कि हर सिक्के के दो पहलू होते हैं. वह एक ऐसा इंसान हैं जिसने खुद का मुकाम बिना किसी के सपोर्ट के बनाया है. मैं सिर्फ उनसे शायद एक या दो बार ही मिला हूं. उनके बारे में बात करने पर सोशल मीडिया पर मुझे और सोनाक्षी सिन्हा को लोगों ने काफी ट्रोल किया. इतना ही नहीं कई लोगों ने मुझ पर और सोना पर भद्दे कमेंट भी किए.

क्यों अरेस्ट हुए थे केआरके

अक्सर अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड फिल्म कलाकारों पर हल्ला बोलने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) को कुछ दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट से पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था. दरअसल केआरके (KRK) ने हिंदी सिनेमा के कई बड़े सितारों को लेकर विवादित ट्वीट किए थे. जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. मालूम हो कि कमाल राशिद खान को पुलिस हिरासत में 10 दिन जेल में काटने पड़ थे.

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में साजिद खान की एंट्री पर सोशल मीडिया पर भड़के लोग, कहा- ऐसे शख्‍स को तो…

‘किसी का भाई किसी की जान’ में कैमियो करते दिखेंगे राम चरण, Salman Khan ने बताया कैसे हुई फिल्म में उनकी एंट्री

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments