Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodKRK ने सुनाई सलाखों के पीछे की दास्तां, बोले- 'जेल में पानी...

KRK ने सुनाई सलाखों के पीछे की दास्तां, बोले- ‘जेल में पानी पीकर गुजरे 10 दिन’— News Online (www.googlecrack.com)

KRK Statement On Jail: सेल्फ-क्लेम्ड फिल्म क्रिटिक और ट्वीट के जरिए बॉलीवुड को निशाने पर लेने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) को पिछले दिनों अपने विवादित ट्वीट के चलते जेल की हवा खानी पड़ी थी. जिसकी वहज से लगभग 10 दिनों तक केआरके (KRK) सलाखों के पीछे रहे. इस बीच जेल में गुजरे इन 10 दिनों को लेकर केआरके ने बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि वह इस दौरान सिर्फ पानी पीकर गुजारा किया करते थे. हालांकि अब कमाल राशिद खान जमानत पर बाहर आ गए हैं. 

केआरके ने सुनाई सलाखों के पीछे की आपबीती

केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में केआरके ने लिखा है, ”जेल में 10 दिनों तक रहकर मैंने सिर्फ और सिर्फ पानी पीकर गुजारा किया. जिसकी वजह से मेरा 10 किलो वजन भी कम हो गया.” मालूम हो कि केआरके के ने हिंदी सिनेमा के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद विवादित ट्वीट किए थे. 

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) के इस ट्वीट के सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. इस बीच एक यूजर ने लिखा है, ”तो इसमें हम क्या करें और करो ट्वीट इधर उधर बैठ कर, मैं होती तो पानी भी नहीं देती.” एक अन्य यूजर ने लिखा है, ”उम्मीद है कि अब आप में सुधार देखने को मिलेगा, जिससे आप बेतूके बयान देना बंद कर देंगे.” इसी तरह तमाम यूजर्स उनके ट्वीट पर अलग-अलग प्रतिक्रियाए दे रहे हैं.

गौरतलब है कि साल 2020 में कमाल राशिद खान ने कुछ विवादित ट्वीट किए थे. जिसके तहत बीते महीने मुंबई पुलिस ने इन ट्वीट की शिकायत पर केआरके को गिरफ्तार किया था. उसके बाद लगभग 10 दिन तक केआरके को जेल की सलाखों के पीछे रखा गया.

यह भी पढ़ें-

यूजर ने Richa Chadha के साथ जोड़ा पाकिस्तानी एक्टर Ali Zafar का नाम, एक्ट्रेस बोली- वो पहले हैं शादीशुदा…

Entertainment News Live Updates: वीकेंड के बाद भी ब्रह्मास्त्र ने की बंपर कमाई और एमी अवॉर्ड्स 2022 का हुआ एलान, पढ़ें बड़ी खबरें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments