Friday, February 3, 2023
HomeBollywoodLive: मणिरत्नम के साथ कब काम करेंगे शाहरुख और ब्रह्मास्त्र में एंट्री...

Live: मणिरत्नम के साथ कब काम करेंगे शाहरुख और ब्रह्मास्त्र में एंट्री पर ऋतिक का बयान— News Online (www.googlecrack.com)

Entertainment News Live Updates: मशहूर फिल्म निर्देशक मणिरत्नम बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ कब काम करेंगे? इसका जवाब उन्होंने अब खुद ही दे दिया है. जब उनसे इसको लेकर सवाल किया तो मणिरत्नम ने कहा कि आपको उनसे पूछना चाहिए. मैं तो उनसे मिलने तब जा सकूंगा जब मेरे पास स्क्रिप्ट तैयार होगी. ये सब तो फंकशन का एक स्क्रिप्ट है. हम एक कार्यक्रम में मिले थे, बस यही है. जैसा मैंने कहा कि ये तब होगा जब स्क्रिप्ट का आइडिया मिलेगा. जब आपके पास आइडिया होगा, जिसके लिए शाहरुख तैयार होंगे तो मैं उनसे कहने जाउंगा.

आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है. फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कलाकार नज़र आए हैं. फिल्म के अगले भाग का शीर्षक ‘ब्रह्मास्त्र भाग दो: देव’ है.

आपको बता दें कि इन दिनों मणिरत्नम अपनी अगली फिल्म पीएस 1 के प्रमोशन में बिज़ी चल रहे हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, कार्ती, शोभिता धुलिपाला, जयम रवि, तृषा कृष्णन और विक्रम प्रभु जैसे सितारे नज़र आएंगे. फिल्म इसी हफ्ते 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म की टक्कर सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा से होगी.

‘पोन्नियिन सेलवन 1 30 सितंबर को रिलीज़ होगी. इसकी कहानी एक राजकुमार अरुलमोझी वर्मन के शुरूआती जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बाद में महान राजा चोझन के रूप में जाने गए. फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में नजर आएंगी. वह रानी नंदिनी और मंदाकिनी देवी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक होगी.

Hrithik Roshan In Brahmastra: ब्रह्मास्त्र 2 का हिस्सा बनने को लेकर ऋतिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- किसी न किसी तरह इससे…

Kanika Mann का Khatron Ke Khiladi 12 के मेकर्स पर फूटा गुस्सा? लगाया ये गंभीर आरोप! जानें पूरा मामला

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments