Sunday, February 5, 2023
HomeBollywoodTMKOC: कैलिफोर्निया घूमने निकले जेठालाल, फैंस हुए परेशान, बोले- जल्दी आओ, शो...

TMKOC: कैलिफोर्निया घूमने निकले जेठालाल, फैंस हुए परेशान, बोले- जल्दी आओ, शो में मजा नहीं आ रहा — News Online (www.googlecrack.com)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में कई दिनों से बड़े उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. फैंस शो में होने वाले इतने सारे बदलाव से परेशान हो गए हैं. यूं तो शो से कई एक्टर्स ने अलविदा कहा है, लेकिन हाल ही में शैलेश लोढ़ा के जाने से फैंस को झटका लगा है. वहीं कुछ दिनों से दिलीप जोशी यानि जेठालाल भी नदारद दिखाई दे रहै हैं. 

फैंस को डर सताने लगा है कि कहीं मेकर्स दिलीप जोशी को भी रिप्लेस करने के मूड में तो नहीं हैं. शो के चाहने वालों ने प्रोड्यूसर्स को धमकी तक दे डाली कि जेठालाल रिप्लेस नहीं होना चाहिए. लेकिन आपको बता दें, कि दिलीप जोशी शो नहीं छोड़ रहे हैं. वो तो सैर-सपाटे पर हैं. जेठालाल इन दिनों कैलिफोर्निया घूम रहे हैं. 

जेठालाल चले अमेरिका 
शो के हाल के एपिसोड में दिखाया गया था कि जेठालाल अमेरिका गए हैं. जेठालाल को बेस्ट डीलर चूज किए गए हैं, इसलिए उन्हें ये मौका मिला है. कई एपिसोड में जेठालाल को ना देखकर फैंस घबरा गए थे. लेकिन जेठालाल यानी दिलीप जोशी असल में कैलिफोर्निया घूम रहे हैं. उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इसकी फोटो शेयर की हैं. सिकोइया नेशनल पार्क घूम रहे दिलीप ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा- ”जड़ से सीखने की कोशिश कर रहा हूं. सिकोइया ने बहुत कुछ सिखाया है.”

फैंस को ये देख के अच्छा लगा कि दिलीप कुछ नया कर रहे हैं. शो से ब्रेक लेकर वो घूमने गए हैं. यूजर्स ने कमेंट कर दिलीप के ब्रेक को जमकर सराहा. वहीं कुछ लोगों ने वापस आ जाने की भी डिमांड की. एक यूजर ने लिखा कि – ‘जेठालाल को भी ब्रेक चाहिए’. वहीं एक फैन ने लिखा- ‘सर वापस आ जाओ आपके बिना शो में कोई मजा नहीं है’. वहीं एक ने लिखा- ‘आपके फायर ब्रिगेड वापस आ गए है अब तो…’

फैंस ने की शैलेश को वापस लाने की मांग

वहीं कुछ लोग शैलेश लोढ़ा की वापसी के लिए दिलीप से डिमांड कर रहे हैं. सचिन श्रॉफ को शो में शैलेश लोढ़ा के बदले रिप्लेस किया गया है. शो के चाहने वाले इस बात से भी खासे नाराज नजर आ रहे हैं. लोगों ने कमेंट कर दिलीप से शैलेश को वापस लाने की मांग कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘दिलीप सर, आप शैलेश सर को बुलवाओ वापस, कुछ करो आप.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘नए वाले में वो बात नहीं है, पुराना वाला वापस मिल सकता है क्या?’

मंगलवार के एपिसोड में सचिन श्रॉफ को नए तारक मेहता के रूप में इंट्रोड्यूस कराया गया था. शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा था कि मुझे उम्मीद है कि लोग सचिन को भी तारक मेहता के रूप में उतना ही प्यार देंगे जितना शैलेश लोढ़ा को मिला. सचिन शो की शूटिंग स्टार्ट कर चुके हैं. शैलेश के साथ हमने बहुत कोशिश की बीच का रास्ता निकालने की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. जिसके बाद हमने सचिन को कास्ट किया. शो का व्यूवर किसी के लिए नहीं रुकेगा. हमें किसी को तो लाना ही होगा.
 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments