Friday, December 2, 2022
HomeSports'आसिफ अली के चार टांके लगे थे, शादाब खान के कान से...

‘आसिफ अली के चार टांके लगे थे, शादाब खान के कान से निकल रहा था खून’,— News Online (www.googlecrack.com)

Asia Cup 2022 Final: एशिया कप 2022 के फाइनल मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से हराकर छठी बार इस खिताब पर कब्जा किया. वहीं, बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम तीसरी बार इस टूर्नामेंट को जीतने से चूक गई. अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच सकलैन मुश्ताक ने एशिया कप फाइनल के दौरान टीम के ड्रेसिंग रूम के अंदर की कहानी साझा किया है. सकलैन मुश्ताक ने कहा कि बाहर वाले नहीं समझ सकते हैं कि टीम के अंदर का माहौल कैसा है. साथ ही बाहर बैठे लोग यह नहीं समझ सकते कि किस खिलाड़ी को क्या परेशानी है.

जो बाहर लोग बैठे हैं, उन्हें नहीं पता कि अंदर हालात क्या है- सकलैन मुश्ताक

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच सकलैन मुश्ताक ने एशिया कप फाइनल के बाद कहा कि उनकी सोच है, जो बाहर लोग बैठे हैं ना वो बाहर से चीजों को देखते हैं और उसके ऊपर ही बातें कर देते हैं. ऐसे लोग बस स्कोरकार्ड देखते हैं उसके हिसाब से अपनी बात रख देते हैं. उन्होंने कहा कि यह उनकी गलती नहीं है, वे स्कोरकार्ड देखते हैं और रिजल्ट देखकर अपनी बात रख देते हैं. साथ ही सकलैन मुश्ताक कहते हैं कि मैंने भी तीन साल एक्सपर्ट के तौर पर काम किया है और मुझे पता है कि क्या बातें होती हैं. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच ने जीत का क्रेडिट श्रीलंका को दिया और कहा कि विपक्षी टीम ने हमसे बेहतर क्रिकेट खेली.

‘आसिफ के हाथ में टांके लगे हुए थे, जबकि शादाब के कान से खून निकल रहा था’

सकलैन मुश्ताक के मुताबिक, एशिया कप 2022 फाइनल मैच के दौरान आसिफ अली के हाथ में चार टांके लगे हुए थे, जबकि शादाब खान के कान से खून निकल रहा था. उन्होंने आगे कहा कि शादाब खान के कान का टेस्ट होना था, लेकिन इसके बावजूद वह बल्लेबाजी के लिए चला गया. गौरतलब है कि एशिया कप 2022 फाइनल मैच में हार के बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और इफ्तिखार अहमद की धीमी बल्लेबाजी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं, लेकिन अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के हेड कोच सकलैन मुश्ताक ने बताया कि उस वक्त पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम का माहौल कितना बदतर था.

ये भी पढ़ें-

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले वाइफ अनुष्का के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं विराट, देखें तस्वीरें

Team India Squad: BCCI ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए किया टीम इंडिया का एलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments