Saturday, November 26, 2022
HomeSportsइंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को दिया 212 रनों का टारगेट, टेलर...

इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को दिया 212 रनों का टारगेट, टेलर और जॉनसन ने पलटा मैच— News Online (www.googlecrack.com)

Legends League Cricket Final: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के फाइनल में इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच फाइनल मुकाबला जयपुर में खेला जा रहा है. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को 212 रनों का लक्ष्य दिया है. इंडिया कैपिटल्स की ओर से रॉस टेलर ने तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली और 41 गेंदों पर 4 चौके 8 छक्कों की मदद से शानदार 82 रन बनाए. वहीं टेलर के अलावा मिचेल जॉनसन ने भी 35 गेंदों पर 7 चौके और 3 छक्कों की मदद से 62 रनों की तेज तर्रार अर्धशतकीय पारी खेली.

रॉस टेलर और जॉनसन ने खेली तूफानी पारी
इंडिया कैपिटल्स को पहला झटका कप्तान गौतम गंभीर के रूप में लगा गंभीर 8 रन बनाकर मोंटी पनेसर की गेंद पर आउट हुए. वहीं उसके बाद मसकदाजा भी पारी को संभाल नहीं पाए और सिर्फ एक रन बनाकर राहुल शर्मा की गेंद पर पवेलियन लौट गए. टीम को तीसरा बड़ा झटका दिनेश रामदीन के रूप में लगा वह बिना खाता खोले राहुल शर्मा का दूसरा शिकार बने. वहीं टीम को चौथा झटका ओपनर ड्वेन स्मिथ के रूप में लग वह पनेसर का दूसरा शिकार बने.

हालांकि इसके बाद इंडिया कैपिटल्स की पारी को रॉस टेलर और मिचेल जॉनसन ने संभाला और टीम का स्कोर 211 रन तक पहुंचाया. फाइनल मुकाबले में इंडिया कैपिटल्स की ओर से रॉस टेलर ने तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली और 41 गेंदों पर 4 चौके 8 छक्कों की मदद से शानदार 82 रन बनाए. वहीं टेलर के अलावा मिचेल जॉनसन ने भी 35 गेंदों पर 7 चौके और 3 छक्कों की मदद से 62 रनों की तेज तर्रार अर्धशतकीय पारी खेली. भीलवाड़ा किंग्स की ओर से राहुल शर्मा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट अपने नाम किया वहीं मॉन्टी पनेसल ने 2 विकेट अपने नाम किया. अब इस मैच को जीतने के लिए भीलवाड़ा किंग्स को 212 रन बनाने होंगे.

यह भी पढ़ें:

Shadab Khan को ट्रोल करने की कोशिश कर रहा था पाकिस्तानी फैन, क्रिकेटर ने सिखाया तगड़ा सबक

Bret Lee ने Jaspreet Bumrah को दी अहम सलाह, रिकवरी के इस प्रॉसेस को बताया वाहियात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments