Wednesday, February 8, 2023
HomeSportsइंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका को दिया 195 का लक्ष्य, नमन ओझा ने...

इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका को दिया 195 का लक्ष्य, नमन ओझा ने जड़ा तूफानी शतक— News Online (www.googlecrack.com)

INDL vs SLL Live: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज फाइनल में इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स की टीम आमने-सामने है. इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 195 रन बनाए. भारत के लिए ओपनर नमन ओझा ने शानदार शतकीय पारी खेली. नमन ओझा ने 71 गेंदों पर नाबाद 108 रन बनाए. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 15 चौके और 2 छक्के लगाए. इस तरह श्रीलंका लीजेंड्स को मैच जीतने के लिए 20 ओवर में 196 रन बनाने हैं.

जीरो पर आउट हुए सचिन तेंदुलकर 

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत बेहद खराब रही. इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर बिना कोई रन बनाए पवैलियन लौट गए. सचिन तेंदुलकर को तेज गेंदबाज नुआन कुलसेकरा ने बोल्ड आउट किया. वहीं, इसके बाद बल्लेबाजी करने आए सुरेश रैना 2 गेंदों पर 4 रन बनाकर पवैलियन लौट गए. तेज गेंदबाज विनय कुमार को इस मैच में बल्लेबाजी करने के लिए उपर भेजा गया. उन्होंने टीम मैनेजमेंट को निराश नहीं किया. विनय कुमार ने 21 गेंदों पर 36 रनों की अहम पारी खेली. इस पारी के दौरान उन्होंने 4 चौके और 1 छक्के लगाए. श्रीलंका लीजेंड्स के लिए नुआन कुलसेकरा को 3 जबकि इसरू उदाना और ईशान जयरत्ने को 1-1 कामयाबी मिली.

श्रीलंका लीजेंड्स के सामने 196 रनों का टार्गेट

हालांकि, युवराज सिंह और इरफान पठान सस्ते में आउट हो गए. युवराज सिंह ने 13 गेंदों पर 19 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 2 चौके और 1 छक्के लगाए. इसके अलावा इरफान पठान ने 9 गेंदों पर 11 रनों का योगदान दिया. युसूफ पठान बिना कोई रन बनाए इसरू उदाना की गेंद पर आउट हो गए. वहीं, ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी 2 गेंदों पर 8 रन बनाकर नाबाद लौटे. श्रीलंका लीजेंड्स को मैच जीतने के लिए 20 ओवर में 196 रन बनाने हैं.

ये भी पढ़ें-

Irani Cup 2022: सरफराज़ खान के शतक पर आया सूर्यकुमार यादव का रिएक्शन, तस्वीर शेयर कर कही ये बड़ी बात

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले श्रीलंकाई कप्तान ने भरी हुंकार, वर्ल्ड कप जीतने को लेकर कही ये बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments