Friday, February 3, 2023
HomeSportsउमेश-अय्यर टीम इंडिया में हुए शामिल, द.अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए...

उमेश-अय्यर टीम इंडिया में हुए शामिल, द.अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए शाहबाज को भी मिला मौका— News Online (www.googlecrack.com)

India vs South Africa: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बुधवार से टी20 सीरीज खेली जाएगी. इसके लिए उमेश यादव, श्रेयस अय्यर और शाहबाज अहमद भारतीय टीम में शामिल हो गए हैं. ऑलराउंडर दीपक हुड्डा चोट की वजह से इस सीरीज से बाहर हो गए हैं. हार्दिक  पांड्या और भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में कंडीशनिंग से संबंधित काम के लिए रिपोर्ट किया है.

टीम इंडिया ने तेज गेंदबाज उमेश यादव और शाहबाज अहमद के साथ-साथ श्रेयस अय्यर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए मौका दिया है. टीम के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा चोट की वजह से बाहर हैं. वे एनसीए में हैं. वहीं अर्शदीप सिंह भी इस सीरीज के लिए टीम इंडिया से जुड़ गए हैं. वे तिरुवनंतपुरम में पहुंच चुके हैं. मोहम्मद शमी कोरोना वायरस की वजह से बाहर चल रहे हैं. वे अभी तक उबर नहीं पाए हैं. शमी की जगह उमेश को मौका दिया गया है. जबकि हुड्डा की जगह श्रेयस टीम इंडिया में आए हैं.

बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच 28 सितंबर को खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा मुकाबला गुवाहाटी में 2 अक्टूबर को आयोजित होगा. टी20 सीरीज का आखिरी मैच 4 अक्टूबर को इंदौर में खेला जाएगा. 

दक्षिण अफ्रीका T20I के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, श्रेयस अय्यर, शाहबाज अहमद.

यह भी पढ़ें : ”पैंथर की तरह फील्डिंग करते हैं Virat Kohli”, Team India के पूर्व कोच की बड़ी प्रतिक्रिया

PAK vs ENG: Pakistan को लगा करारा झटका, जानें क्यों तेज गेंदबाज नसीम शाह को अस्पताल में कराया गया भर्ती

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments