Tuesday, November 29, 2022
HomeSportsएमपी क्रिकेट एसोसिएशन का दावा- फ्री पास नहीं देने पर इंदौर नगर...

एमपी क्रिकेट एसोसिएशन का दावा- फ्री पास नहीं देने पर इंदौर नगर निगम ने ऑफिस पर की छापेमारी— News Online (www.googlecrack.com)

MP Cricket Association: भारत-दक्षिण अफ्रीका T20I मैच से कुछ घंटे पहले मंगलवार को एक विवाद सामने आया. दरअसल, एमपी क्रिकेट एसोसिएशन ने दावा किया कि अतिरिक्त आयुक्त लता अग्रवाल के नेतृत्व में IMC अधिकारियों की एक टीम ने नगरपालिका करों की मांग के लिए उनके ऑफिस पर छापेमारी की. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या इंदौर नगर निगम (IMC) ने फ्री पास के लिए आयोजकों पर दबाव बनाने के लिए इंदौर में एमपी क्रिकेट एसोसिएशन ऑफिस पर छापा मारा?

फ्री पास नहीं देने पर हुई कार्रवाई?

वहीं, एमपी क्रिकेट एसोसिएशन ने  का कहना है कि अधिकारियों को मुफ्त पास देने से मना करने पर यह कार्रवाई की गई है. बहरहाल, पहुंची और दावा किया कि निकाय ने क्रिकेट स्टेडियम के लिए प्रॉपटी टैक्स का भुगतान नहीं किया है. एमपीसीए अध्यक्ष अभिलाष खांडेकर सहित एमपीसीए के पदाधिकारियों ने विरोध किया कि संपत्ति कर दाखिल करने की अंतिम तिथि 31 मार्च थी, आखिरी तारीख तक निकाय इसका भुगतान कर देगा. ऐसा दावा किया जा रहा है कि एमपीसीए ने एक हाई प्रोफाइल मैच से पहले मामला सुलझाना सुनिश्चित करने के लिए दबाव में 32 लाख रुपये का भुगतान करने का फैसला किया.

मैं छापे के समय पर हैरान हूं- एमपी क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष

एमपी क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिलाश खांडेकर ने कहा कि मैं छापे के समय पर हैरान हूं. उन्होंने कहा कि मुझे बताया गया है कि यह सब इंदौर नगर निगम में तैनात एक जूनियर आईएएस अधिकारी के लिए पास प्राप्त करने के लिए किया गया है. हमने उनकी टैक्स की मांग को तय तारीख से पहले निपटाने का फैसला किया है, क्योंकि मैं चाहता हूं कि मैच के आयोजन में कोई बाधा आए. साथ ही उन्होंने कहा कि जब ​​भी कोई इंटरनेशनल मैच होता है तो स्टेट लेवल मैच का आयोजन होता है तो देश की प्रतिष्ठा का सवाल होता है.

ये भी पढ़ें-

IND vs SA 3rd T20 Live: 100 के पार पहुंची दक्षिण अफ्रीका की पारी , डिकॉक ने जड़ा तूफानी अर्धशतक

Women’s T20 Ranking: आईसीसी महिला टी20 रैकिंग में जेमिमाह को हुआ बड़ा फायदा, स्मृति मंधाना तीसरे स्थान पर काबिज

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments