Tuesday, November 29, 2022
HomeSportsएशिया कप के दौरान इस तरह चोट का शिकार हुए रविन्द्र जडेजा,...

एशिया कप के दौरान इस तरह चोट का शिकार हुए रविन्द्र जडेजा, फोटो शेयर कर कही मन की बात— News Online (www.googlecrack.com)

Ravindra Jadeja Injury: ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे. दरअसल, भारतीय ऑलराउंडर को घुटने की चोट के कारण आगामी टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा. इससे पहले सोमवार को बीसीसीआई (BCCI) ने भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया, लेकिन घुटने की चोट के कारण रविन्द्र जडेजा को टीम इंडिया में नहीं शामिल किया गया. एशिया कप (Asia Cup) के शुरूआती 2 मैचों में रविन्द्र जडेजा भारतीय टीम का हिस्सा थे, लेकिन उसके बाद चोट के कारण नहीं खेल पाए.

रविन्द्र जडेजा को टीम बॉन्डिंग एक्टिविटी के दौरान लगी थी चोट

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रविन्द्र जडेजा को टीम बॉन्डिंग एक्टिविटी के दौरान चोट लगी थी. ऐसा कहा जा रहा है कि एडवेंचरस एक्टिविटी के दौरान जडेजा अपना बैलेंस खो बैठे थे, जिसके बाद भारतीय ऑलराउंडर चोट का शिकार हो गए. बहरहाल, ऐसा कहा जा रहा है कि एक एडवेंचर एक्टिविटी के दौरान रविन्द्र जडेजा को स्की बोर्ड पर खुद को बैलेंस करना था, लेकिन वह ऐसा करने में नाकाम रहे. जबकि यह एक्टिविटी ट्रेनिंग मैनुअल का हिस्सा नहीं थी.

रविन्द्र जडेजा ने फोटो शेयर कर कही ये बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एडवेंचर एक्टिविटी के दौरान रविन्द्र जडेजा चोटिल हो गए थे, यह एक्टिविटी ट्रेनिंग मैनुअल का हिस्सा नहीं थी, इसके अलावा एडवेंचर एक्टिविटी बिल्कुल गैरजरूरी था. बहरहाल, इस दौरान रविन्द्र जडेजा का घुटना मुड़ गया, जिसके बाद इस भारतीय ऑलराउंडर को सर्जरी करवाना पड़ा. अब रविन्द्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वह बैसाखी के सहारे चलने की कोशिश करते दिख रहे हैं. साथ ही उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा कि एक समय में एक ही कदम.

ये भी पढ़ें-

Robin Uthappa Retirement: भारतीय क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

ICC ODI Batsman Ranking: स्टीव स्मिथ करीब 5 साल बाद टॉप-10 में शामिल, बाबर आजम की बादशाहत बरकरार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments