Thursday, December 1, 2022
HomeSportsऑस्ट्रेलिया में कड़ाके की ठंड, युजवेंद्र चहल के साथ इंटरव्यू में हर्षल...

ऑस्ट्रेलिया में कड़ाके की ठंड, युजवेंद्र चहल के साथ इंटरव्यू में हर्षल पटेल ने शेयर किया अनुभव— News Online (www.googlecrack.com)

Yuzvendra Chahal & Harshal Patel: T20 वर्ल्ड कप 2022 के भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. साथ ही कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने पर्थ में अभ्यास शुरू कर दिया है. भारतीय टीम 23 अक्टूबर को मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ मैच से अपने अभियान की शुरूआत करेगी. हालांकि, इससे पहले टीम इंडिया प्रैक्टिस मैच खेलेगी. भारतीय टीम अपना पहला प्रैक्टिस मैच 10 अक्टूबर को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. यह मैच पर्थ के वाका मैदान पर खेला जाएगा. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में टूर्नामेंट के दौरान गर्मियों की शुरुआत होगी, लेकिन फिलहाल वहां कड़ाके की ठंड है.

‘कड़ाके की ठंड है. आपको क्या बताए?…’

दरअसल, भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फिलहाल खिलाड़ी वहां कड़ाके की ठंड का सामना कर रहे हैं. बताते चलें कि बीसीसीआई के लिए युजवेन्द्र चहल ने अर्शदीप सिंह के अलावा हर्षल पटेल और दीपक हुड्डा का इंटरव्यू किया. इस वीडियो में युजवेन्द्र चहल कह रहे हैं कि वहां कड़ाके की ठंड है. आपको क्या बताए? चाय पीने की बहुत जरूरत है. साथ ही इस वीडियो में भारतीय स्पिनर जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं, भारतीय तेज गेंदबाज हर्षल पटेल चाय पीते नजर आ रहे हैं.

दीपक हुड्डा और अर्शदीप सिंह ने साझा किया अपना अनुभव

हर्षल पटेल इस वीडियो में कह रहे हैं कि धीरे-धीरे हम यहां के हालात में ढल जाएंगे. इसके अलावा इस इंटरव्यू के दौरान दीपक हुड्डा और अर्शदीप सिंह ने बताया कि टीम इंडिया के ब्लेजर को पहनने के बाद वह कैसा महसूस कर रहे हैं. दीपक हुड्डा ने कहा कि जब टीम इंडिया का ब्लेजर पहना तो गर्व महसूस हुआ, उस समय थोड़ा नर्वस भी था. वहीं, तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने कहा कि मेरी सीना तो ज्यादा चौड़ा नहीं है, लेकिन जब मैंने ब्लेजर पहना तो गर्व से चौड़ा हो गया. गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम 23 अक्टूबर को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. दोनों टीमों के बीच यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Watch: डेवोन कॉनवे की फील्डिंग देख हैरान रह गए फैंस और कमेंटेटर, 50 मीटर दौड़ने के बाद रोकी गेंद, वीडियो वायरल

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की रणनीति से खुश नहीं हैं मोहम्मद हफीज, बताया क्या है कमजोर कड़ी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments