Thursday, December 8, 2022
HomeSportsकोहली को देख फैंस चिल्ला रहे थे RCB, RCB...फिर विराट ने किया...

कोहली को देख फैंस चिल्ला रहे थे RCB, RCB…फिर विराट ने किया कुछ ऐसा कि स्टेडियम में…— News Online (www.googlecrack.com)

Virat Kohli Viral Video: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ऑन द फील्ड फैंस के चहेते हैं. वहीं, ऑफ द फील्ड भी विराट कोहली के चाहने वालों की कमी नहीं है. दरअसल, भारत-ऑस्ट्रेलिया T20 सीरीज का दूसरा मैच नागपुर में खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया. वहीं, इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में विराट कोहली को देख मैच शुरू होने से पहले स्टेडियम में मौजूद कुछ प्रशंसक RCB, RCB चिल्लाने लगे. जिसके बाद विराट कोहली ने इशारे ने फैंस का दिल जीत लिया.

फैंस के RCB, RCB चिल्लाने पर भड़के कोहली

दरअसल, इस वायरल वीडियो में जब फैंस विराट कोहली को देख RCB, RCB चिल्लाने लगे तो पूर्व भारतीय कप्तान ने अपनी जर्सी की तरफ इशारा किया. उन्होंने फैंस को इशारों में कहा कि वह इस वक्त भारतीय टीम के लिए खेल रहे हैं, ना कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए… विराट कोहली के इस इशारे ने फैंस का दिल जीत लिया. इसके बाद फैंस ने RCB, RCB बोलना बंद कर दिया और विराट कोहली के लिए चीयर करने लगे. इस दौरान विराट कोहली के साथ भारतीय टीम के तेज गेंदबाज और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में साथ खेलने वाले हर्षल पटेल भी थे.

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया

वहीं, भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरे T20 मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 8 ओवर में 6 विकेट पर 90 रन बनाए. इस तरह भारतीय टीम के सामने मैच जीतने के 8 ओवर में 91 रनों का लक्ष्य रखा. भारतीय टीम ने कप्तान रोहित शर्मा के 20 गेंदों पर नाबाद 46 रनों की बदौलत 7.2 ओवर में मैच अपने नाम कर लिया. रोहित शर्मा के अलावा लिकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने 2 गेदों पर नाबाद 10 रन बनाकर मैत फिनिश किया. इस सीरीज का आखिरी मैच 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Watch: ‘बहुत-बहुत शुक्रिया’, रवि शास्त्री के सवाल पर दिनेश कार्तिक का मजेदार जवाब वायरल; देखें वीडियो

Indian Bowlers: डेथ ओवर्स में सबसे ज्यादा रन देने वाले भारतीय गेंदबाज़ हैं हर्षल पटेल, चौथे नंबर पर हैं चहल; देखें पूरी लिस्ट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments