Saturday, November 26, 2022
HomeSportsक्या बेंगलुरु बुल्स को खलेगी पवन सहरावत की कमी? जानें पूरी टीम...

क्या बेंगलुरु बुल्स को खलेगी पवन सहरावत की कमी? जानें पूरी टीम प्रोफाइल— News Online (www.googlecrack.com)

Bengaluru Bulls: प्रो कबड्डी लीग (PKL) 2022 की शुरुआत 07 अक्टूबर से होगी. इस सीजन बेंगलुरू बुल्स की टीम काफी अलग नजर आने वाली है. छठे सीजन की चैंपियन बेंगलुरु ने अपने सबसे बड़े सुपरस्टार पवन सहरावत को जाने दिया है. बेंगलुरु ने नीलामी से पहले पवन को रिलीज किया था और फिर नीलामी में उनका दाम काफी अधिक होने की वजह से उन्हें दोबारा खरीद नहीं पाए थे. हालांकि, पवन की भरपाई के लिए बेंगलुरु ने विकास कंडोला को खरीदा है. आइए जानते हैं लीग के नए सीजन के लिए क्या है इस टीम की मजबूती और कमजोरियां.

विकास की अगुवाई में मजबूत है बेंगलुरु की रेडिंग

बेंगलुरु के लिए इस सीजन विकास मुख्य रेडर होंगे. पिछले तीन सीजन में लगातार विकास का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है और उनके अंदर अपने दम पर टीम को जीत दिलाने की काबिलियत है. इसके अलावा पिछले सीजन अच्छा प्रदर्शन करने वाले भरत को भी टीम में रखा गया है. जीबी मोरे के रूप में टीम में एक अनुभवी सपोर्ट रेडर भी मौजूद है. टीम का रेडिंग डिपार्टमेंट मजबूत लग रहा है.

ऑलराउंडर्स की कमी बन सकती है बेंगलुरु के लिए समस्या का कारण

बेंगलुरु की टीम में केवल दो ही ऑलराउंडर हैं और इन दोनों के पास भी अधिक अनुभव नहीं है. टीम में अच्छे ऑलराउंडर्स की कमी बेंगलुरु को खल सकती है. यदि सीजन के बीच में विकास को चोट लगती है या फिर उनका फॉर्म अच्छा नहीं रहता है तो फिर बेंगलुरु का रेडिंग डिपार्टमेंट काफी साधारण हो जाएगा.

डिफेंस होगा बेंगलुरु का मजबूत पक्ष

पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी बेंगलुरु के लिए डिफेंस मजबूत पक्ष होगा. पिछले सीजन धुआंधार प्रदर्शन करने वाले सौरभ नंदल को रिटेन किया गया है. इसके अलावा महेंद्र सिंह और मयूर कदम को भी टीम में बनाए रखा गया है. बेंगलुरु ने कुछ नए डिफेंडर भी खरीदे हैं, लेकिन पिछले सीजन शानदार प्रदर्शन करने वाली डिफेंस की कोर टीम को बनाए रखना उनके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें:

Pro Kabaddi League 2022: कबड्डी के 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें इस सीजन के लिए किसी ने नहीं खरीदा

Pro Kabaddi League 2022: सबसे सफल रेडर हैं प्रदीप नरवाल, जानें हर सीजन के बेस्ट रेडर्स

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments