Monday, December 5, 2022
HomeSportsक्या वर्ल्ड कप से पहले फिट हो पाएंगे इंग्लैंड के कप्तान जोस...

क्या वर्ल्ड कप से पहले फिट हो पाएंगे इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर? सामने आया फिटनेस अपडेट— News Online (www.googlecrack.com)

T20 World Cup: अगले महीने होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड के सामने जोस बटलर की फिटनेस बड़ी समस्या बनी हुई है. हालांकि इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) अपनी चोट से उबरने के लिए कड़े मेहनत कर रहे हैं. बटलर ने 18 अगस्त के बाद से द हंड्रेड के दौरान चोट के कारण कोई मैच नहीं खेला है. वह पाकिस्तान के सात टी20 दौरे पर हैं, जहां वह अपने साथियों को देख रहे हैं.

वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के अभियान की शुरुआत 22 अक्टूबर को पर्थ में अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले से होगी. इससे पहले इंग्लैंड के पाकिस्तान के खिलाफ दो और आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन और टी20 मैच होने हैं. लेकिन बटलर अपनी चोट को लेकर काफी सतर्क हैं. बटलर पूरी फिटनेस के साथ खेलने के लिए वापसी करने में समय ले रहे हैं.

बटलर ने कहा, “मैं अब अच्छा महसूस कर रहा हूं. जल्द ही खेलना अच्छा होगा लेकिन विश्व कप के साथ हमें सतर्कता जरूरी है. मुझे ऐसा लगता है कि यह एक विश्व कप मैच था, कल मैं खेल सकता था लेकिन मैं थोड़ा सतर्क हो रहा हूं और जल्दबाजी करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं.”

ब्रुक को मिलेगी टीम में जगह

इंग्लैंड की टीम में एक गैर खिलाड़ी सदस्य के रूप में, बटलर को विभिन्न परिस्थितियों में अपने साथियों के बारे में जानने का मौका मिल रहा है. उन्होंने कहा, “यहां रहना और निरीक्षण करना काफी अनोखी स्थिति है. मैं टीम को सुनना और चीजों के बारे में उनके तरीके को देखकर बहुत कुछ सीख रहा हूं और सोच रहा हूं कि ऐसे समय में क्या करना चाहिए.”

उन्होंने आगे कहा, “स्टैंड-इन कप्तान मोईन अली शानदार रहे हैं. मैंने उन्हें टीम का नेतृत्व करने और इसे कप्तान के रूप में लेने के लिए बहुत कुछ कहा है और वह शानदार रहे हैं. वह हमेशा की तरह और मैदान पर समूह के आसपास महान खिलाड़ी हैं. मैं उनसे प्रभावित हुआ हूं.”

बटलर टी 20 विश्व कप में इंग्लैंड के लिए ओपनिंग करने के लिए तैयार हैं और उन्होंने उभरते बल्लेबाज हैरी ब्रुक को टूर्नामेंट के सलामी बल्लेबाज के लिए मध्य क्रम में जगह मिलने का संकेत दिया.

T20 World Cup: क्या बीसीसीआई की जल्दबाजी के चलते टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments