Sunday, February 5, 2023
HomeSportsगंभीर के आते ही इंडिया कैपिटल्स को मिली जीत, इरफान की भीलवाड़ा...

गंभीर के आते ही इंडिया कैपिटल्स को मिली जीत, इरफान की भीलवाड़ा किंग्स को बुरी तरह हराया— News Online (www.googlecrack.com)

Bhilwara Kings vs India Capitals: लीजेंड्स लीग में इंडिया कैपिटल्स ने भिलवाड़ा किंग्स को 78 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया है. इंडिया कैपिटल्स के कप्तान गौतम गंभीर थे, जबकि इरफान पठान भिलवाड़ी किंग्स की कप्तानी कर रहे थे. वहीं, इस मैच की बात करें तो इंडिया कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 198 रन बनाए. इंडिया कैपिटल्स के लिए सोलोमन माइरे ने 38 गेंदों पर 82 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. हालांकि, कप्तान गौतम गंभीर सस्ते में आउट हो गए. गौतम गंभीर महज 12 रन बनाकर पवैलियन लौट गए.

इंडिया कैपिटल्स ने 78 रनों से जीता मैच

इंडिया कैपिटल्स के 198 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी भिलवाड़ा किंग्स महज 120 रनों पर सिमट गई. इस तरह गौतम गंभीर की कप्तानी वाली इंडिया कैपिटल्स ने 78 रनों से मैच अपने नाम कर लिया. भिलवाड़ा किंग्स के लिए ओपनर नमन ओझा और टी. श्रीवास्तव ही थोड़ा संघर्ष कर पाए. नमन ओझा ने 13 गेंदों पर 20 रन बनाए, जबकि टी. श्रीवास्तव ने 27 रन बनाए. इसके अलावा कप्तान इरफान पठान ने 17 गेंदों पर 17 रन बनाए. जबकि ताबड़तोड़ बल्लेबाज युसूफ पठान ने 9 गेंदों पर 14 रन बनाए.

इंडिया कैपिटल्स के गेंदबाजों की शानदार वापसी

वहीं, इंडिया कैपिटल्स के लिए पंकज सिंह और प्रवीण तांबे सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. पंकज सिंह ने 3 ओवर में 17 रन देकर 2 खिलाड़ियों को आउट किया. वहीं, स्पिनर प्रवीण तांबे ने 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. इसके अलावा रजत भाटिया ने 1.2 ओवर में महज 6 रन देकर 2 खिलाड़ियों को पवैलियन का रास्ता दिखाया. जबकि लियम प्लेंकेट, परवेज महरूफ, एश्ले नर्स और प्रवीण गुप्ता को 1-1 सफलता मिली. इस तरह गौतम गंभीर की अगुवाई वाली इंडिया कैपिटल्स ने भिलवाड़ा किंग्स को 78 रनों के बड़े से अंतर से हरा दिया.

ये भी पढ़ें-

Ravi Bishnoi: पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बड़ा बयान, कहा- रवि बिश्नोई में तीनों फॉर्मेट खेलने की काबिलियत, लेकिन…

INDW vs ENGW 2022: भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर की ताबड़तोड़ पारी, इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 334 रनों का लक्ष्य

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments