Monday, December 5, 2022
HomeSportsगुजरात जॉयंट्स बनाम तमिल थलाइवाज मुकाबले की बेस्ट ड्रीम इलेवन--- News Online...

गुजरात जॉयंट्स बनाम तमिल थलाइवाज मुकाबले की बेस्ट ड्रीम इलेवन— News Online (www.googlecrack.com)

Gujarat Giants vs Tamil Thalaivas Dream 11: प्रो कबड्डी लीग (PKL) 2022 का दूसरा दिन भी रोमांचक रहने वाला है. दूसरे दिन लीग इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी पवन सहरावत खेलते हुए दिखाई देंगे. इस बार पवन नई टीम के साथ खेलते दिखेंगे. तमिल थलाइवाज ने पवन को अपना कप्तान भी बनाया है. थलाइवाज का सामना गुजरात जॉयंट्स से होने वाला है. गुजरात ने भी इस सीजन के लिए एक बड़ा बदलाव किया है. उन्होंने लीग के सबसे सफल कोच राम मेहर सिंह को अपने साथ जोड़ा है.

इस मुकाबले में पवन सबसे बड़े खिलाड़ी होंगे और उनके ऊपर सभी की निगाहें रहने वाली हैं. पवन के अलावा उनकी टीम में कोई बड़ा रेडर नहीं है तो पवन को ही पूरी जिम्मेदारी लेनी होगी. पवन के लिए यह काम कठिन नहीं होगा क्योंकि उन्हें अकेले दम पर रेडिंग संभालने की आदत है. डिफेंस में थलाइवाज को सागर से काफी उम्मीदें रहेंगी जिन्होंने पिछले सीजन कमाल किया था. 

गुजरात के पास बहुत बड़े नाम नहीं हैं, लेकिन उनके पास एक अच्छी टीम है. कप्तान चंद्रन रंजीत अपने अनुभव का फायदा लेना चाहेंगे और रेडिंग में टीम को सफलता दिलाने की कोशिश करेंगे. गुजरात का डिफेंस मजबूत दिख रहा है जिसमें बलदेव सिंह, और संदीप कंडोला जैसे खिलाड़ी हैं. इसके अलावा अनुभवी प्रशांत कुमार राय गुजरात की रेडिंग में अहम हो सकते हैं। प्रशांत नीलामी में अनसोल्ड रहे थे, लेकिन गुजरात ने अब उन्हें अपने साथ जोड़ा है.

ये होगी परफेक्ट ड्रीम: सागर (उप-कप्तान), संदीप कंडोला, राकेश नरवाल, बलदेव सिंह, प्रशांत कुमार राय, पवन सहरावत (कप्तान), चंद्रन रंजीत.

यह भी पढ़ें:

Pro Kabaddi League 2022: पटना पाइरेट्स बनाम पुनेरी पलटन मुकाबले में ये हो सकती है परफेक्ट ड्रीम-11, इस खिलाड़ी को बनाएं कप्तान

Pro Kabaddi League 2022: पहले दिन के सभी मैचों के बाद कैसा है प्वाइंट टेबल, रेडिंग और डिफेंस में कौन से खिलाड़ी आगे?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments