Thursday, December 8, 2022
HomeSportsटी20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिलने पर संजू सैमसन ने कही...

टी20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिलने पर संजू सैमसन ने कही अपनी दिल की बात, जानिए क्या कहा— News Online (www.googlecrack.com)

Sanju Samson On Indian Squad: 2022 टी20 वर्ल्ड कप (2022 T20 World Cup) के लिए टीम इंडिया की स्क्वाड से बाहर रखे जाने के बाद से संजू सैमसन (Sanju Samson) को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हल्ला मच रहा है. टीम चयन के बाद से ही संजू सैमसन के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर बीसीसीआई और टीम इंडिया मैनजमेंट को कोस रहे हैं. फैंस का मानना था कि संजू सैमसन को ऋषभ पंत के स्थान पर टी20 वर्ल्प टीम में जगह मिलनी चाहिए थी. वहीं अब इस मामले में संजू सैमसन ने खुद पहली बार प्रतिक्रिया दी है.

संजू ने कही बड़ी बात
भारत के प्रतिभाशाली खिलाड़ी संजू सैमसन ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में कहा कि केएल राहुल और ऋषभ पंत को बाहर करने की जो मुहिम चल रही है वह गलत है. संजू के अनुसार राहुल और पंत दोनों टीम के लिए खेलते हैं औऱ अगर वह उनके खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हैं तो यह अपनी टीम को नीचा दिखाने वाली बात होगी.

सोशल मीडिया पर संजू के वायरल हो रहे एक वीडियो में कहा कि मैं बहुत लकी हूं कि मैं पांच साल बाद इंडियन टीम में वापसी करने में कामयाब रहा. टीम इंडिया वर्ल्ड की सर्वश्रेष्ठ टीम थी और आज भी इंडियन टीम नंबर वन है. नंबर वन टीम में जगह बनाना काफी मुश्किल है.

वहीं संजू ने केएल राहुल और पंत को लेकर कहा कि सोशल मीडिया पर इन दिनों लगातार इस बात की चर्चा हो रही है कि संजू को केएल राहुल और ऋषभ पंत के स्थान पर रखा जाना चाहिए था. मेरी सोच बहुत स्पष्ट है. केएल और पंत दोनों इंडियन टीम के लिए खेलते हैं. मैं अपने साथी खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करूंगा तो फिर मैं अपने देश को नीचा दिखा रहा हूं. आपको बता दें कि संजू सैमसन को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है. उन्हें न्यूजीलैंड ए के खिलाफ तीन वनडे मैचों के लिए भारत ए का कप्तान बनाया गया है.  

यह भी पढ़ें:

Virat Kohli को सलामी बल्लेबाज की भूमिका देने पर हो रही थी बातचीत, गौतम गंभीर ने इन पांच शब्दों में खत्म कर दी डिबेट

PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर कोहली से लेकर रैना तक इन खिलाड़ियों ने दी बधाई, शेयर की खास फोटो

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments