Friday, November 25, 2022
HomeSportsदक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा झटका,...

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, फिट नहीं है स्टार खिलाड़ी— News Online (www.googlecrack.com)

India Vs South Africa: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 28 सितंबर को शुरू होने जा रही टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लग सकता है. भारत के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अभी तक कोरोना वायरस को मात नहीं दे पा रहे हैं. मोहम्मद शमी के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली टी20 सीरीज से बाहर होने की आशंका बढ़ गई है.

एशिया कप में भारतीय तेज गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के बाद मोहम्मद शमी की टीम इंडिया में वापसी हुई थी. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज शुरू होने से ठीक पहले मोहम्मद शमी की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई और वह तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए.

पहले संभावना जताई जा रही थी कि मोहम्मद शमी दक्षिण अफ्रीका सीरीज तक फिट हो जाएंगे. लेकिन भारतीय टीम से जुड़े एक सूत्र ने कहा, ”शमी कोरोना वायरस से उभर नहीं पाए हैं. मेडिकल टीम ने शमी पर नज़र बना रखी है. हमें उम्मीद है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होन से पहले मोहम्मद शमी पूरी तरह से फिट हो जाएंगे.”

उमरान मलिक को मिल सकती है जगह

बता दें कि मोहम्मद शमी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में जगह मिली है. शमी ने हालांकि भारत के लिए पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद कोई भी टी20 मैच नहीं खेला है. लेकिन शमी को उनके अनुभव के आधार पर रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में जगह मिल गई.
 
टीम इंडिया ने हालांकि शमी के नहीं खेलने की स्थिति में अपना बैकअप प्लान तैयार कर लिया है. अगर शमी दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए फिट नहीं हो पाते हैं तो उमरान मलिक की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है. उमरान मलिक को इंग्लैंड दौरे के बाद टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया था.

IND Vs AUS: फॉर्म में वापसी करने के बाद विराट कोहली बोले- अब मैं अपनी बल्लेबाजी एन्जॉय कर रहा हूं

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments