Wednesday, November 30, 2022
HomeSportsदूसरे टी20 में इन 5 खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रहेंगी सभी की...

दूसरे टी20 में इन 5 खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रहेंगी सभी की नजरें— News Online (www.googlecrack.com)

IND vs SA 2nd T20: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच रविवार को गुवाहाटी में खेला जाना है. भारतीय टीम सीरीज में आगे चल रही है और उनका लक्ष्य सीरीज पर कब्जा जमाने का होगा. दूसरी ओर मेहमान टीम जीत हासिल करके सीरीज में बने रहना चाहेगी. पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका की गेंदबाजी तो ठीक रही थी, लेकिन उनके बल्लेबाजों ने निराश किया था. इस मुकाबले में दोनों टीमों से कुछ खिलाड़ी ऐसे रहेंगे जिन पर सबकी निगाहें रहने वाली हैं. 

रोहित शर्मा

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पिछले मैच में खाता खोले बिना ही आउट हो गए थे. रोहित के ऊपर भारतीय टीम को सटीक शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी रहती है. रोहित कोशिश करेंगे कि दूसरे मुकाबले में वह अच्छी पारी खेलें और भारत को सधी हुई शुरुआत दिलाएं. दूसरे छोर से केएल राहुल के खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर पाने के कारण भी रोहित से अच्छी पारी की जरूरत अधिक रहेगी.

रीली रॉसो

बाएं हाथ के बल्लेबाज रीली रॉसो को उनके आक्रामक अंदाज के लिए जाना जाता है, लेकिन पहले मैच में वह पहली गेंद पर ही आउट हो गए थे. रॉसो यदि क्रीज पर खड़े हो जाते हैं तो वह लंबे-लंबे शॉट्स लगाते हैं और उन्हें रोकना काफी मुश्किल हो जाता है. दक्षिण अफ्रीकी टीम चाहेगी कि उनके बल्ले से कुछ रन निकलें.

विराट कोहली

एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई सीरीज के दौरान बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले विराट कोहली पर भी निगाहें होंगी. पहले मैच में भले ही कोहली कुछ खास नहीं कर सके थे, लेकिन वह अपनी पुरानी लय में वापस आ चुके हैं. कोहली के बल्ले से एक और क्लास पारी देखने को मिल सकती है.

कगीसो रबाडा

भले ही पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के पास बचाने के लिए बड़ा स्कोर नहीं था, लेकिन कगीसो रबाडा ने कसी हुई गेंदबाजी करके मैच को रोमांचक बनाया था. उन्होंने रोहित शर्मा को पवेलियन का रास्ता दिखाया था. चार ओवर में केवल 16 रन खर्च करने वाले रबाडा एक बार फिर से भारत के लिए सिरदर्द बन सकते हैं.

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव फिलहाल जिस फॉर्म में हैं उसमें उन्हें रोकना किसी भी गेंदबाजी आक्रमण के लिए बड़ी चुनौती होगी. पिछले मैच में सूर्या ने शानदार अर्धशतक लगाया था और अपने शॉट्स की रेंज दिखाई थी. भारतीय फैंस उम्मीद करेंगे कि सूर्या अपनी उसी पारी को फिर से दोहराएं या फिर उससे भी अच्छी पारी खेलें.

यह भी पढ़ें:

IND vs SA: भारतदक्षिण अफ्रीका दूसरे टी20 में बारिश बनेगी विलेन! जानिए कैसा रहेगा गुवाहटी का मौसम

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments