Wednesday, December 7, 2022
HomeSportsपाकिस्तानी टीम पर भड़के पूर्व दिग्गज, कहा- बिल्कुल बच्चों की टीम लग...

पाकिस्तानी टीम पर भड़के पूर्व दिग्गज, कहा- बिल्कुल बच्चों की टीम लग रही थी, इससे अच्छा तो…— News Online (www.googlecrack.com)

Saeed Ajmal On Pak Team: इंग्लैंड ने पाकिस्तान को आखिरी T20 मैच में 67 रनों से हरा दिया. इस तरह इंग्लैंड ने 4-3 से सीरीज से अपने नाम कर लिया. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 209 रन बनाए. जिसके जवाब में मेजबान पाकिस्तान 20 ओवर में 8 विकेट पर महज 142 रन बना सकी. वहीं, पाकिस्तान के दोनों ओपनर मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम सस्ते में आउट हो गए. हालांकि, शान मसद ने 56 रनों की पारी जरूर खेली, लेकिन पाकिस्तान टीम को हार से नहीं बचा सके. इस तरह अपनी घरेलू सरजमीं पर पाकिस्तान को 3-4 से सीरीज में हार का सामना करना पड़ा.

‘बिल्कुल बच्चों की टीम लग रही थी, खिलाड़ी बेचारे लग रहे थे’

पाकिस्तान की इस हार पर पूर्व खिलाड़ी सईद अजमल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तानी टीम बिल्कुल बच्चों की टीम लग रही थी, खिलाड़ी बेचारे लग रहे थे. इतना मारा है इन लोगों ने, जिस तरह के मोमेंटम से वो खेलते हैं, उस तरह से हम में भी खेलना चाहिए. आप लोगों के अंदर इतना खौफ है  कि ‘हमें सेलेक्ट किया जाएगा या नहीं’. उन्होंने आगे कहा कि डर से आप खेलेंगे तो आप असफल होंगे, निडर क्रिकेट खेलेंगे तो कामयाब होंगे.

‘इससे अच्छा तो अनफिट, मोटे मोटे खिलाड़ी खिला लो’

सईद अजमल ने कहा कि एक मैच में अच्छा खेलोगे और 10 मैच बुरे खेल जाते हो, पता नहीं कैसी ट्रेनिंग कर रहे हो. इससे अच्छा तो अनफिट, मोटे मोटे खिलाड़ी खिला लो, शरजील खान और आजम खान जैसे खिलाड़ियों को खेलने का मौका दो. उन्होंने आगे कहा कि आपने हारिस को रख लिया, इस से सौ गुना बेहतर आजम खान है, निडर क्रिकेट खेलता है, मारता तो है कम से कम. स्ट्राइक रेट तो है उसका. गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद पाकिस्तान टीम लगातार आलोचनाओं का शिकार हो रही है.

ये भी पढ़ें-

T20 World Cup 2022: शोएब मलिक से लेकर आंद्रे रसेल तक, टी20 वर्ल्ड कप में इस बार नहीं दिखेंगे ये 15 दिग्गज खिलाड़ी

T20 World Cup 2022: कैसे टी20 विश्व कप जीतेगी टीम इंडिया? सामने आईं ये बड़ी कमज़ोरियां

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments